विज्ञापन

Rajasthan: बूंदी में युवक की हत्या से फैली सनसनी, बदबू आने से लगा घटना का पता, प्रेम-प्रसंग के चलते हत्या का शक

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमा शर्मा ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के जवाहर कॉलोनी इलाके में पूरा मामला घटित हुआ है. बंद कमरे में एक युवक की खून से लथपथ लाश मिली है. युवक के शव की पहचान अकलेरा निवासी 44 वर्षीय मनमोहन तंवर के रूप में हुई है जो बूंदी में मजदूरी का काम करता था.

Rajasthan: बूंदी में युवक की हत्या से फैली सनसनी, बदबू आने से लगा घटना का पता, प्रेम-प्रसंग के चलते हत्या का शक
शव को मोर्चरी में ले जाती पुलिस

Bundi News: राजस्थान के बूंदी में एक युवक की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. हत्यारों ने हत्या कर युवक का शव कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगा दिया. शुक्रवार सुबह पड़ोसियों को बदबू और बाहर खून आने के बाद घटना का पता लगा. पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने बंद कमरे का ताला तोड़कर देखा तो युवक हाथ पैरों से बंधा हुआ था और खून से लथपथ था. मामला हत्या का होने के चलते मौके पर कोटा से एफएसएल टीम को बुलाया गया. यहां टीम मौके पर पहुंची और कमरे में साक्ष्य जुटाए और छानबीन की बाद शव को बूंदी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. शव मिलने की घटना से महावीर कॉलोनी इलाके में सनसनी फैल गई. लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. शव 2 दिन पुराना बताया जा रहा है. पुलिस प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग के मामले से हत्या को जोड़ते हुए देख रही है. 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमा शर्मा ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के जवाहर कॉलोनी इलाके में पूरा मामला घटित हुआ है. बंद कमरे में एक युवक की खून से लथपथ लाश मिली है. युवक के शव की पहचान अकलेरा निवासी 44 वर्षीय मनमोहन तंवर के रूप में हुई है जो बूंदी में मजदूरी का काम करता था. मकान मालिक जुगल किशोर से पूछताछ की गई तो बताया कि तीन दिन पूर्व तो मृतक उन्हें दिखा था उसके बाद से नहीं देखा, मकान के बाहर कमरे में ताला लगा हुआ था. ताला लगे होने के चलते सोचा कि मोहनलाल मजदूरी करने गया होगा. युवक के साथ में एक महिला भी रहती थी जिसे वह अपनी पत्नी बताता था. फिलहाल मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शव को बूंदी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है परिजनों को सूचना दे दी गई है. 

प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का शक

जानकारी के अनुसार पुलिस ने मृतक की शिनाख्त की तो युवक की पहचान झालावाड़ जिले के अकलेरा निवासी मनमोहन के रूप में हुई. परिवार के लोगों ने बताया कि उसकी पत्नी तो हमारे पास रहती है तो वे किसे अपनी पत्नी बोलकर वहां रह रहा था?  मकान मालिक ने पुलिस को बताया कि मृतक ने महिला को अपनी पत्नी बताया था और वह काफी लंबे समय से यहां पर रह रहे थे. महिला कहां चली गई इसके बारे में मकान मालिक को कोई जानकारी नहीं है. 

घर से सामान भी मिलेगा गायब

मृतक मनमोहन तंवर लंबे समय से बूंदी में एक ठेकेदार के माध्यम से मजदूरी करता था वह रोज मजदूरी के लिए निकल जाया करता था. लेकिन पिछले दो दिनों से ठेकेदार के पास नहीं जाने के चलते ठेकेदार भी चिंतित था. ठेकेदार ने कई बार मजदूर को फोन लगाकर संपर्क भी किया लेकिन उसका संपर्क नहीं हो पाया. लगातार दो दिनों से ठेकेदार महावीर कॉलोनी इलाके में मजदूर के मकान पर भी पहुंचा तो बाहर से ताला लगा मिला. पुलिस ने मौके पर ठेकेदार चंदन को भी बुलाया तो उसने पूरी जानकारी पुलिस को दी. उसने दो बार मृतक युवक को फोन लगाया, फोन उठा भी सही लेकिन उधर से कोई नहीं बोला यह जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने आज जैसे ही घटना के बाद दरवाजा तोड़ा तो घर में युवक की लाश के अलावा सारे सामान गायब थे. जबकि मकान मालिक का कहना था कि युवक महिला के साथ रहता था और सारे सामान थे. 

परिजनों के आने के बाद खुलेंगे राज 

जिस किराए के मकान में मृतक रह रहा था उसके मकान मालिक के पास भी कोई दस्तावेज नहीं थे जिसके चलते पुलिस को शिनाख्त करने में परेशानी का सामना करना पड़ा. केवल मोहन नाम ही याद था. पुलिस ने ठेकेदार के माध्यम से पूरे मामले की जानकारी ली और मृतक की पहचान झालावाड़ जिले के निवासी के रूप में हुई. पुलिस ने स्थानीय पुलिस की मदद से मृतक के परिवार से संपर्क किया. मृतक के भाई माता-पिता से संपर्क हुआ. इस पर मृतक का परिवार बूंदी मोर्चरी के लिए रवाना हो गया है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमा शर्मा ने बताया कि परिवार के आने के बाद ही मामले में और खुलासे होंगे कि आखिरकार क्या घटना घटी हुई है. फिलहाल हत्या का मामला मानते हुए जांच शुरू कर दी गई है. 

यह भी पढ़ें- 8 लॉकर में 45 करोड़ का सोना, 3.25 करोड़ कैश, 100 करोड़ का Gold स्टॉक, JKJ ज्वेलर्स पर IT रेड में क्या-क्या मिला?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
Rajasthan: बूंदी में युवक की हत्या से फैली सनसनी, बदबू आने से लगा घटना का पता, प्रेम-प्रसंग के चलते हत्या का शक
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close