विज्ञापन
Story ProgressBack

शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ की बढ़ी मुश्किलें, BSF जवानों से झड़प और धमकी को लेकर दर्ज हुई रिपोर्ट

लोकसभा चुनाव के मतदान के दौरान शेरगढ विधायक बाबूसिंह राठौड और एक बीएसएफ जवान के बीच एक दूसरे को धमकाने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 mins
शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ की बढ़ी मुश्किलें, BSF जवानों से झड़प और धमकी को लेकर दर्ज हुई रिपोर्ट

Rajasthan News: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 13 सीटों पर मतदान कराया गया. वहीं दूसरे चरण के मतदान में कुछ जगहों पर छिटपुट घटनाएं सामने आई थी. इसमें से एक घटना जोधपुर के शेरगढ़ में हुआ जहां विधायक बाबू सिंह राठौड़ और बीएसएफ जवानों के बीच झड़प होते दिखी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि, अब इस मामले में एसपी ग्रामीण ने मामला दर्ज किया है. जिसके बाद विधायक बाबू सिंह राठौड़ की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है.

लोकसभा चुनाव के मतदान के दौरान शेरगढ विधायक बाबूसिंह राठौड और एक बीएसएफ जवान के बीच में मामला इतना गरमा गया कि एक दूसरे को धमकाने का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विडियों को लेकर विधायक बाबू सिंह राठौड ने अब अपनी बात रखी है.

बाबू सिंह राठौड़ ने बताया बूथ पर क्या हुआ था

बाबू सिंह राठौड़ ने बताया कि कि शेरगढ़ के मतदान केंद्र संख्या 10 नाथडाऊ में 26 अप्रैल की दोपहर 11:00 तक मतदान का प्रतिशत 10% के आसपास था. उन्होंने कहा कि उन्हें सुबह से ही इस तरह की शिकायतें मिल रही थी. वहां पुलिस और बीएसएफ के जवान महिलाओं को परेशान कर रहे हैं उनसे नया आईडी कार्ड आधार कार्ड लाने के लिए कहा जा रहा था. वहीं करीब दोपहर को 12:00 के बाद बाबू सिंह राठौड़ खुद वोट करने के लिए जब मतदान केंद्र संख्या 10 पर पहुंचे तो उन्होंने इस बात की शिकायत की तो उनमें से बीएसएफ के एक जवान के मुंह से शराब की बदबू आ रही थी. जिस पर बाबू सिंह राठौड़ के टोकने पर उसने उनके ऊपर बंदूक तान दी, जिसकी शिकायत अधिकारियों से करने पर उसको वहां से हटा दिया गया.

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें भी वोट डालने से रोका जा रहा था. इस वजह से उन्होंने पहल की. उन्होंने कहा इतनी सी ही बात है इसके अलावा वहां कोई बात नहीं हुई. 

ग्रामीण एसपी ने दर्ज किया मामला

अब इस मामले में एसपी ग्रामीण धर्मेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि शिकायत पर विधायक राठौड के खिलाफ प्रथम दृष्टया आईपीसी 189 के तहत रपट डाल दी गई है. उन्होंने कहा कि इसकी जांच हो रही है. बीएसएफ जवान व बीएलओ सहित सभी के बयान दर्ज किए जा रहे है उसके बाद ही आगे की कारवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस MLA गणेश को कारण बताओ नोटिस, लोकेश शर्मा ने अशोक गहलोत को ही पार्टी से निकालने की कर दी मांग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
नीट परीक्षा को लेकर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, डोटासरा ने कहा- 'ये छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है'
शेरगढ़ विधायक बाबू सिंह राठौड़ की बढ़ी मुश्किलें, BSF जवानों से झड़प और धमकी को लेकर दर्ज हुई रिपोर्ट
Bulldozer ran on Congress leader's hotel, shops also removed
Next Article
Bulldozer Action: कांग्रेस नेता के होटल पर चला बुलडोजर, नोटिस के बाद नहीं हटाया अतिक्रमण तो हुई कार्रवाई
Close
;