विज्ञापन
Story ProgressBack

भरतपुर के जमीन विवाद में चाचा ने भतीजे की गोली मारकर की हत्या, बचाने आई मां के पैर तोड़े

जमीनी विवाद को लेकर एक परिवार के सदस्य पर गोली चला दी. इस घटना में एक युवक के सीने पर गोली लगने से उसकी मौत हो गई, बीच बचाव करने आए उसके माता पिता भी घायल हो गए हैं.

Read Time: 3 min
भरतपुर के जमीन विवाद में चाचा ने भतीजे की गोली मारकर की हत्या, बचाने आई मां के पैर तोड़े
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: भरतपुर में जमीन विवाद में चाचा ने भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी. मारपीट के दौरान बीच-बचाव करने पहुंची मृतक की मां के पैर भी तोड़ दिए. युवक की हत्या के बाद आरोपी पक्ष के लोग फरार है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. मिली जानकारी के अनुसार दो पक्षों के आपसी झगड़े में विवाद इतना बढ़ गया की फायरिंग की नौबत आ गई. इस दौरान एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई. जबकि युवक के माता-पिता इस झगड़े में घायल हो गए. हादसे के बाद आरोपी परिवार मौके से फरार हो गया. सूचना मिलते ही चिकसाना थाना पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा. साथ ही ग्रामीण घायल युवक और उसके परिजनों को निजी वाहन से जिला आरबीएम अस्पताल लेकर पहुंचे.

अपने ही लोगों पर चलाई गोली

जानकारी के मुताबिक चिकसाना थाना क्षेत्र के गांव फुलवारा निवासी बच्चू सिंह और सूरजमल दोनों रिश्ते में चचेरे भाई हैं. दोनों की गांव में जमीन थी और बच्चू सिंह ने गांव के ही एक व्यक्ति को वह जमीन बेच दी. जब बच्चू सिंह बेची हुई जमीन की बाउंड्री करने के लिए गांव पहुंचा तो सूरजमल के परिवार ने विरोध किया. विरोध के दौरान आपसी कहा सुनी हुई और दोनों ओर से मारपीट शुरू हो गई. बच्चू सिंह के बेटे मुकेश की ओर से सूरजमल के बेटे सोनू पर देसी कट्टे से फायरिंग कर दी. फायरिंग के दौरान युवक के सीने में गोली लगी और गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक के मां बाप भी घायल हो गए.

ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना

फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे. आरोपी परिवार घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया. ग्रामीणों ने चिकसाना थाना पुलिस को सूचना दी और पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जहां पुलिस के द्वारा घायलों को निजी वाहन से जिला आर्मी अस्पताल पहुंचाया गया. गोली लगने से घायल युवक को जिला आरबीएम अस्पताल के चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

वहीं घायल युवक की माता संजू और पिता सूरजमल का जिला आरबीएम अस्पताल में उपचार जारी है. चिकसाना थाना पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है. घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण जिला आरबीएम अस्पताल पहुंच गए हैं, इन दोनों परिवारों के बीच जमीन विवाद लंबे समय से चला रहा है.

ये भी पढ़ें- उदयपुर में नहीं थम रहा हत्या का सिलसिला, डबल मर्डर के बाद हुई एक और नाबालिग की हत्या

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close