विज्ञापन

Sikar News: स्कूली बच्चों से भरी बस सीकर में पलटी, उदयपुरवाटी से जयपुर शैक्षणिक भ्रमण पर जा रहे थे बच्चे

उदयपुरवाटी में संचालित एक निजी स्कूल के बच्चे बस में सवार होकर जयपुर शैक्षिक भ्रमण पर जा रहे थे. भोजपुर स्टैंड के पास बस अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खेत में जाकर पलट गई.

Sikar News: स्कूली बच्चों से भरी बस सीकर में पलटी, उदयपुरवाटी से जयपुर शैक्षणिक भ्रमण पर जा रहे थे बच्चे
स्कूली बच्चों से भरी बस सीकर में पलटी

Rajasthan Accident News: सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके में जयपुर-झुंझुनू मार्ग पर भोजपुर गांव के नजदीक सोमवार को स्कूली बच्चों से भरी बस  अचानक पलट गई. बच्चे उदयपुरवाटी से जयपुर शैक्षिक भ्रमण पर जा रहे थे. इस दौरान अचानक बस अनियंत्रित हो गई. बस के पलटने से चारों तरफ चीख-पुकार मच गई. 

इस दौरान आसपास के लोगों ने स्कूल बस में सवार स्कूली बच्चों को जैसे तैसे बस से बाहर निकाला और खंडेला के राजकीय उप जिला अस्पताल को पहुंचाया, जहां सभी का प्राथमिक उपचार किया गया. दुर्घटना में सभी बच्चे सकुशल बताए जा रहे हैं.

हालांकि एक महिला को गंभीर चोटें जरूर आई है. उदयपुरवाटी में संचालित एक निजी स्कूल के बच्चे बस में सवार होकर जयपुर शैक्षिक भ्रमण पर जा रहे थे. इस दौरान भोजपुर स्टैंड के पास बस अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खेत में जाकर पलट गई.

यह भी पढ़ें- 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Close