विज्ञापन
Story ProgressBack

Sikar Road Accident: मंदिर जा रही महिला को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर मौत, ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए धरने पर बैठा परिवार

फतेहपुर रोड के खटीकन प्रयोग के पास आज सुबह वहां की टक्कर लगने से हुई महिला की मौत मामले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में करीब सुबह 6:15 बजे ललिता और उसकी देवरानी मंदिर जाते हुए दिखाई दे रही है.

Sikar Road Accident: मंदिर जा रही महिला को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर मौत, ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए धरने पर बैठा परिवार
एक्सीडेंट में महिला की मौत के बाद धरने पर बैठे ग्रामीण.

Rajasthan News: सीकर शहर के फतेहपुर रोड पर आज सुबह तेज रफ्तार से आई कार ने मंदिर जा रही महिला को टक्कर मार दी. वाहन की टक्कर लगने से महिला ललिता की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना के बाद मौके पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और करीब आधे घंटे तक सड़क पर जाम लगाया. सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. हादसे की जानकारी मिलने के बाद खटीकान मोहल्ले के सैकड़ो लोग एसके अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे और परिजनों को आर्थिक सहायता मुहैया कराने व वाहन चालक की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया. फिलहाल पुलिस धरना दे रहे लोगों से समझाइस का प्रयास कर रही है.

जानकारी के अनुसार, आज सुबह करीब 6:30 बजे खटीकन मोहल्ले की ललिता अपनी देवरानी के साथ मंदिर जा रही थी. इसी दौरान खटीकन प्याऊ के नजदीक तेज गति से आई गाड़ी ने महिला ललित को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं मृतक महिला की देवरानी बाल बाल बच गई. मृतक महिला ललिता की मौत की सूचना के बाद मौके पर परिजन और आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. आक्रोशित लोगों ने करीब आधे घंटे तक फतेहपुर रोड पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाइस कर शव को एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल परिजन और इलाके के लोग परिवार को आर्थिक सहायता व वाहन चालक की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर मोर्चरी के बाद धरना दे रहे हैं. वहीं पुलिस समझाइस का प्रयास कर रही है.

सीसीटीवी में कैद हुई हादसे की पूरी घटना

फतेहपुर रोड के खटीकन प्रयोग के पास आज सुबह वहां की टक्कर लगने से हुई महिला की मौत मामले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में करीब सुबह 6:15 बजे ललिता और उसकी देवरानी मंदिर जाते हुए दिखाई दे रही है. इस दौरान पहले तो एक ट्रैक्टर ट्राली आ रही है. उसके बाद ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करने के चक्कर में तेज गति से आई एक पिकअप गाड़ी ने महिला को जोरदार टक्कर मार दी. महिला ललिता को टक्कर मारने के बाद पिकअप चालक गाड़ी लेकर मौके से तुरंत फरार हो गया.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: CID अफसर खड़क सिंह सस्पेंड, विधवा महिला से बनाया शारीरिक संबंध; फिर रची खौफनाक साजिश
Sikar Road Accident: मंदिर जा रही महिला को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मौके पर मौत, ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए धरने पर बैठा परिवार
Kirori Lal Meena waiting for call from Delhi visit Sawai Madhopur after resigns
Next Article
Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा को दिल्ली से बुलावे का इंतजार, सवाई माधोपुर में कही ये बड़ी बात
Close
;