विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 08, 2023

पुलिस ने 3 किमी पीछा कर पकड़ा 423 KG डोडा पोस्त, आंखों में धूल झोंक तस्कर हुए फरार

थानाधिकारी ने बताया की स्कोर्पियो के चैसिस और इंजन नंबर घिसे हुए हैं. जिससे सम्भावना हैं कि जब्त हुई गाड़ी चोरी की हो सकती है. कार में दो तस्कर सवार थे, जो वाहन को छोड़कर जंगल की ओर भाग गए, जिनकी तलाश की जा रही हैं.

Read Time: 3 min
पुलिस ने 3 किमी पीछा कर पकड़ा 423 KG डोडा पोस्त, आंखों में धूल झोंक तस्कर हुए फरार
ज़ब्त स्कार्पियो कार
SIROHI:

रविवार को सिरोही जिले के आबूरोड सदर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए डोडा पोस्त से भरी स्कोर्पियो कार पकड़ी है. पुलिस ने कार से 423 किलो डोडा और एक लोडेड पिस्टल बरामद की है. हालांकि पुलिस की आंखों में धूल झोंकर तस्कर मौक़े से फ़रार हो गए. बताया जा रहा है कि तस्करों ने अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में कामयाब हुए.

आबू रोड सदर थानाधिकारी जसवंतसिंह राजपुरोहित ने बताया कि आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर एसपी ज्येष्टा मैत्रेयी के निर्देश पर थाना क्षेत्र में विशेष चौकसी बरती जा रही है. बीती रात  2 बजे चंडेला सरहद पर पुलिस ने नाकाबंदी की हुई थी, तभी आबू रोड की ओर से तेज़ गति से आ रही एक स्कोर्पियो पुलिस की नाकेबंदी देख मुड़ गई.

तीन किलोमीटर पीछा कर कार को पकड़ा 

स्कोर्पियो के वापस मुड़ने पर पुलिस को संदेह हुआ और उसने कार का पीछा किया और करीब 3 किलोमीटर पीछा करने के बाद गोमती नदी की रपट पर तस्कर वाहन को चालू छोड़कर फरार हो गए. तलाशी के दौरान स्कोर्पियो से 423 किलो डोडा बरामद किया, जिसकी कीमत करीब 23 लाख रुपये आंकी गई है. साथ ही, पुलिस ने गाड़ी के डेस्क बोर्ड पर रखी 5 जिन्दा कारतूस से भरी लोडेड पिस्टल भी बरामद की है.

वाहन को छोड़कर जंगल की ओर भाग गए तस्कर

थानाधिकारी ने बताया की स्कोर्पियो के चैसिस और इंजन नंबर घिसे हुए हैं. जिससे सम्भावना हैं कि जब्त हुई गाड़ी चोरी की हो सकती है. कार में दो तस्कर सवार थे, जो वाहन को छोड़कर जंगल की ओर भाग गए, जिनकी तलाश की जा रही हैं. पूरी कार्रवाई में गिरवर चौकी के नरेंद्र सिंह, बाबूसिंह की विशेष भूमिका रही. आबू रोड सदर थाना पुलिस द्वारा लगातार नाकेबंदी कर कार्रवाई करने से बदमाशों में हड़कंप मचा हुआ हैं. 

ये भी पढ़ें - अजमेर: 600 KG डोडा पोस्त से भरी पिकअप को पकड़ा, 2 मादक पदार्थ तस्कर गिरफ़्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close