विज्ञापन

राजस्थान पेपर लीक मामले में पुलिस और SOG की बड़ी कार्रवाई, 11 आरोपी गिरफ्तार

बांसवाड़ा पुलिस और एसओजी की टीम ने वनरक्षक भर्ती परीक्षा 2022 के पेपर लीक मामले का खुलासा करते हुए 11 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

राजस्थान पेपर लीक मामले में पुलिस और SOG की बड़ी कार्रवाई, 11 आरोपी गिरफ्तार
पेपर लीक मामले में 11 आरोपी गिरफ्तार

Rajasthan Paper Leak Case: राजस्थान में वनरक्षक भर्ती परीक्षा 2022 के पेपर लीक मामले में एसओजी की टीम को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस और एसओजी की टीम ने मामले का खुलासा करते हुए 11 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस मुख्य आरोपी हरीश उर्फ हरिराम समेत 4 अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.  

परीक्षा पास कराने की कही थी बात

पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला ने बताया कि पुलिस उप अधीक्षक धनफूल मीणा ने राज तलाब थाना पुलिस में राज. सार्वजनिक परीक्षा अनुचित साधनों की रोकथाम अधिनियम 2022 के तहत मामला दर्ज कराया था. इसमें प्रवीण मालवीय और सविता डोडियार को गिरफ्तार किया था. पूछताछ के दौरान सविता डोडियार ने बताया कि परीक्षा के एक दिन पहले सकत सिंह खड़िया ने वनरक्षक भर्ती परीक्षा पास कराने की बात कही थी. 

उसने प्रत्येक व्यक्ति को पेपर के बदले 8-8 लाख रुपए लेकर आने को कहा था. वनरक्षक भर्ती 2022 परीक्षा 13 नवंबर 2022 को दो पालियों में आयोजित हुई थी. छगन पारगी के मार्फत सुकना डामोर, सुभाष, वीर सिंह, शीला, निरमा डामोर, शिल्पा, संगीता गरासिया, ईश्वर लाल को बांसवाड़ा शहर स्थित शास्त्री नगर के किराए के मकान पर बुलाया और 13 नवंबर की सुबह हरीश उर्फ हरिराम निवासी गुडा मालानी बाड़मेर और अभिमन्यु सिंह चौहान घर पर आए.

सभी अभ्यर्थियों का हल कराया था पेपर

अपने मोबाइल में लेकर परीक्षा का पेपर सभी अभ्यर्थियों को बोलकर हल कराया, जिसके बाद सभी अभ्यर्थियों का वनरक्षक भर्ती 2022 में चयन हो गया. पुलिस ने पेपर लीक मामले में कार्रवाई करते हुए इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस को अभी मुख्य आरोपी हरीश उर्फ हरिराम सहित चार और आरोपियों की तलाश जारी है और जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी होने की संभावना है.

यह भी पढे़ं- 10वीं का छात्र अचानक चलते-चलते जमीन पर गिरा, हो गई मौत; VIDEO आया सामने

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
राजस्थान पेपर लीक मामले में पुलिस और SOG की बड़ी कार्रवाई, 11 आरोपी गिरफ्तार
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close