विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 03, 2023

Earthquake in Delhi-NCR: दिल्ली-NCR में भूकंप के तेज झटके, दहशत के मारे घर से भागे लोग

Earthquake in Delhi-NCR: दिल्ली-NCR में भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए. दहशत के मारे घर से लोग भाग निकले. कुछ देर के लिए अफरातफरी की स्थिति देखी गई.

Read Time: 2 min
Earthquake in Delhi-NCR: दिल्ली-NCR में भूकंप के तेज झटके, दहशत के मारे घर से भागे लोग

Earthquake in Delhi-NCR: शुक्रवार रात दिल्ली-एनसीआर में भूंकप के तेज झटके महसूस किए गए. रात करीब 11.32 बजे दिल्ली-एनसीआर में दो बार भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए. इससे लोग डर के मारे घर से भाग निकले. कई जगह पार्कों में लोगों की भीड़ जुट गई. मिली जानकारी के अनुसार भूकंप के झटके दिल्ली एनसीआर समेत उत्तर भारत के कई इलाकों में महसूस किए गए. भूकंप का केंद्र नेपाल में 10 किलोमीटर की गहराई में था.

भूकंप के झटके महसूस होने पर लोग घबराकर अपने अपने घरों और ऑफिसों से बाहर निकल गए. हालांकि कहीं से किसी प्रकार के नुकसान की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है. नेशनल सेंटर फॉर सिस्मोलॉजी ने एक्स पर एक पोस्ट के जरिए भूकंप की सूचना दी. रिक्टर पैमाने पर भूकंप की तीव्रता 6.4 मापी गई. भूकंप के झटके से यूपी-बिहार तक में महसूस किए गए


खबर अपडेट की जा रही है

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close