विज्ञापन
Story ProgressBack

जोधपुर में एसयूवी ने प्रोफेसर ननद-भौजाई को कुचला, ननद की मौत, ड्राइवर हिरासत में

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर में शुक्रवार को एक एसयूवी ने प्रोफेसर ननद-भौजाई को कुचल दिया. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई. मृतका 62 वर्षीया डॉ. हंसा जोशी कॉलेज में लेक्चरर थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Read Time: 2 min
जोधपुर में एसयूवी ने प्रोफेसर ननद-भौजाई को कुचला, ननद की मौत, ड्राइवर हिरासत में
जोधपुर सड़क हादसे में जान गंवाने वाली प्रोफेसर हंसा जोशी. (फाइल फोटो)


Jodhpur News:  जोधपुर शहर के सिंधी कॉलोनी जलजोग के पास में शुक्रवार को एक एसयूवी ने ननद-भौजाई को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में ननद की मौत हो गई जबकि उसकी भौजाई घायल हो गई. जिसे उपचार के लिए एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. शव को कार्रवाई के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस ने एसयूवी के चालक को हिरासत में लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. बताया गया हादसे में जान गंवाने वाली महिला कॉलेज में लेक्चरर थी. हादसे में घायल हुई दूसरी महिला भी लेक्चरर ही हैं. 

शास्त्रीनगर थाने के एएसआई नारायण सिंह ने बताया कि जलजोग के निकट सिंधी कॉलोनी की रहने वाली 62 साल की डॉ. हंसा जोशी पुत्री आरवी जोशी और उनकी भाभी सिंधी कॉलोनी निवासी 57 साल की डॉ. शैलजा पत्नी जितेंद्र जोशी आज दिन में बाहर गई थी. वापस घर की तरफ लौट रही थी तब सिंधी कॉलोनी आईसीआईसीआई बैंक के पीछे गली में एक एसयूवी के चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए दोनों को कुचल दिया.

एएसआई नारायण सिंह ने बताया कि हादसे में ननद हंसा जोशी की मौत हो गई. जबकि उसकी भाभी शैलजा गंभीर रूप से घायल हो गई. जिन्हें उपचार के लिए एमडीएम अस्पताल ले जाया गया. यहां अस्पताल में डॉक्टर ने हंसा जोशी को मृत बता दिया. मृतक ननद और घायल भाभी शैलजा दोनों ही कॉलेज लेक्चरर है.

एएसआई नारायणसिंह ने बताया कि एसयूवी के चालक मूलत: सरदारपुरा हाल अहमदाबाद निवासी अमन पुत्र भरत सिंधी को हिरासत में लिया गया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया गाड़ी सीख रहा था युवक

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एसयूवी का चालक कार सीख रहा था और गली में वह कार को लेकर निकला था. फिलहाल पुलिस उसकी दस्तावेजों की जांच में जुटी है. वहीं शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। शनिवार को अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें - चलती बाइक पर गिरा बिजली का तार, महाशिवरात्रि के लिए सामान लेने जा रहे नाना-नवासी की करंट लगने से दर्दनाक मौत
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close