विज्ञापन
Story ProgressBack

Farmers Protest: किसान आंदोलन का दिखा असर, राजस्थान-पंजाब रेल रूट प्रभावित, बठिंडा-श्रीगंगानगर ट्रेन रद्द

Formers Protest:किसान आंदोलन के चलते प्रशासन ने भटिंडा-श्रीगंगानगर रेल रद्द रखने की घोषणा की है. इससे रेलगाड़ी बटिंडा से चलकर श्रीगंगानगर आने वाली गाड़ी संख्या 04753 गुरूवार को रद्द रहेगी. यह ट्रेन दोपहर 12 बजे बटिंडा से रवाना होती है और दोपहर 3 बजकर 20 मिनट पर पहुंचती है.

Read Time: 2 min
Farmers Protest: किसान आंदोलन का दिखा असर, राजस्थान-पंजाब रेल रूट प्रभावित, बठिंडा-श्रीगंगानगर ट्रेन रद्द
किसान आंदोलन से प्रभावित हुए पंजाब-राजस्थान रेल रूट

Bathinda-Sriganganagar Train Cancelled\ किसान आंदोलन का असर अब राजस्थान के रेल यातायात पर भी दिखने लगा है. किसाना आंदोलन से हलकान राजस्थान सरकार ने पंजाब, हरियाणा से सटे तीन जिलों में इंटरनेट बंद कर दिया गया था, हाईवे सील कर भारी संख्या में पुलिस के जवान तैनात किए गए थे, लेकिन जैसे-जैसे आंदोलन तेज हो रहा है. इसको देखते हुए गुरूवार को बठिंडा-श्रीगंगानगर ट्रेन रद्द करने की घोषणा कर दी गई है. 

किसान आंदोलन के चलते प्रशासन ने भटिंडा-श्रीगंगानगर रेल रद्द रखने की घोषणा की है. इससे रेलगाड़ी बटिंडा से चलकर श्रीगंगानगर आने वाली गाड़ी संख्या 04753 गुरूवार को रद्द रहेगी. यह ट्रेन दोपहर 12 बजे बटिंडा से रवाना होती है और दोपहर 3 बजकर 20 मिनट पर पहुंचती है.

इसी तरह श्रीगंगानगर से बटिडा की ओर रवाना होने वाली गाड़ी संख्या 04756 डाउन ट्रेन भी गुरूवार को रद्द रहेगी. यह ट्रेन शाम 7ः30 बजे बटिंडा के लिए प्रस्थान करती है और रात 8 बजकर 40 मिनट में बटिंडा पहुंचती है. श्रीगंगानगर-बटिंडा ट्रेन रद्द होने से दो राज्यों को जोड़ने वाली रेल यातायात पर बुरा असर पड़ना तय है, इससे आमजन को मुश्किल का सामना करना पडे़गा.

Latest and Breaking News on NDTV

गौरतलब है 13 फरवरी को किसान संगठनों का दिल्ली चलो मार्च दिल्ली से जुड़ने वाले बार्डर पर पहुंचने लगे है. सरकार लगातार किसानों से वार्ता कर रही है. आज सरकार के प्रतिनिधि आज एक बार फिर किसान संगठन के नेताओं से वार्ता के लिए मिलेंगे. अगर किसान और सरकार के बीच मामला नहीं सुलझा तो रेल, सड़क यातायात पर बुरा असर पड़ना तय है. 

ये भी पढ़ें-Farmers Protest: किसान आंदोलन के चलते राजस्थान के 3 जिलों में इंटरनेट बंद, हाईवे पर बैरिकेडिंग, भारी संख्या में जवान तैनात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close