विज्ञापन
Story ProgressBack

Goons of Dholpur: एक घर से मन नहीं भरा तो पड़ोसी के मकान में घुस गए बदमाश, परिवार को बंधक बनाकर की लूटपाट

Fearless Goons Looted Two House: बंधक बनाए गए परिवार के मुखिया घायल रामहेत ने बताया कि 6 से 7 बदमाश पहले पड़ोसी के मकान में घुसे. वहां चोरी करने के बाद जब उनका मन नहीं भरा तो वो उनके मकान में आ गए. उनके मकान घुसे बदमाशों ने संदूक को तोड़ने का प्रयास किया तो घर के लोग जाग गए.

Read Time: 3 min
Goons of Dholpur: एक घर से मन नहीं भरा तो पड़ोसी के मकान में घुस गए बदमाश, परिवार को बंधक बनाकर की लूटपाट
बदमाशों के हमले से घायल हुए परिवार के सदस्य

Dholpur's Fearless Criminals: धौलपुर जिले में वारदातों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं. बेखौफ बदमाशों पुलिस के इकबाल को चुनौती देते हुए आए दिन बड़ी से बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन पुलिस चोरी, लूट, डकैती एवं नकबजनी जैसी संगीन घटनाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है.

ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के हिनौदा का पुरा गांव में देखने को मिला, जहां सोमवार रात्रि को 6 से 7 बदमाशों ने 2 घर को निशाना बनाया. चोर इतने बेखौफ हो चुके हैं कि एक घर में चोरी के इरादे से गए बदमाशों ने वहां चोरी के बाद दूसरे मकान में भी चोरी करने घुस गए.

रिपोर्ट के मुताबिक सोमवार रात को एक मकान में लूटपाट करने पहुंचे बदमाशों ने पहले हथियारों की नोंक पर परिवार को बंधक बना लिया, फिर घर में मौजूद करीब 50000 की नकदी व सोने चांदी के आभूषण लूट कर फरार हो गए. इस दौरान बदमाशों एक महिला समेत चार लोगों पर हमलाकर घायल कर दिया, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है.

बंधक बनाए गए परिवार के मुखिया घायल रामहेत ने बताया कि 6 से 7 बदमाश पहले पड़ोसी के मकान में घुसे. वहां चोरी करने के बाद जब उनका मन नहीं भरा तो वो उनके मकान में आ गए. उनके मकान घुसे बदमाशों ने संदूक को तोड़ने का प्रयास किया तो घर के लोग जाग गए.

पीड़ित रामहेत ने बताया कि परिजनों को जागते ही बदमाशों ने हथियार निकाल लिए और सरिया और लाठी डंडों से जानलेवा हमले कर दिए. बदमाश मारपीट कर करीब 50000 की नकदी के साथ सोने चांदी के आभूषणों को लूट कर फरार हो गए. हमले में गृह स्वामी रामहेत समेत सुखदेव सिंह, मुरारी लाल व ओमवती गंभीर घायल हो गए.

बदमाशों ने पीड़ित रामहेत की पत्नी ओमवती के कानों से कुंडलों को झपट्टा मार कर छीन लिया, जिससे पीड़िता का कान फट गया. बदमाशों द्वारा किए गए हमले में परिवार के चार सदस्यों के हाथ पैर और सिर में बेहद गंभीर चोटें आई हैं.

बदमाशों के हमले से गंभीर रूप से घायल लोगों को ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जिला अस्पताल पहुंचे सीओ सिटी सुरेश सांखला में घायलों के पर्चा बयान लिए हैं. पुलिस ने गांव हिनौता का पुरा पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना भी किया है.

सीओ ने बताया अज्ञात बदमाशों के खिलाफ सदर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल, पुलिस की टीम बदमाशों को चिन्हित करने का पुलिस प्रयास कर रही है. उन्होंने बताया घटना का शीघ्र पर्दाफाश कर मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें-

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close