विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 25, 2023

PM Modi visit Rajasthan: राजस्थान की जनता ने कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प ले लिया है, जयपुर में बोले PM मोदी

कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं देख रहा हूँ कि राजस्थान की जनता ने तय कर लिया है कि इस बार राजस्थान में परिवर्तन पक्का है. उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता ने अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प ले लिया है.

Read Time: 3 min
PM Modi visit Rajasthan: राजस्थान की जनता ने कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प ले लिया है, जयपुर में बोले PM मोदी
जयपुर के दादिया में सभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री मोदी
JAIPUR:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज जयपुर के बाहरी इलाके वाटिका के दादिया गांव में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए सत्तासीन कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि मैं देख रहा हूँ कि राजस्थान की जनता ने तय कर लिया है कि इस बार राजस्थान में परिवर्तन पक्का है. उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता ने अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प ले लिया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करीब चार साल बाद जयपुर आए हैं. इससे पहले वो पिछले विधानसभा चुनावों में जयपुर के झोटवाड़ा में एक चुनावी सभा को संबोधित किया था.

पीएम मोदी राजस्थान सोमवार को भाजपा द्वारा चलाई जा रही परिवर्तन संकल्प यात्रा के समापन में पहुंचे हैं. प्रधानमंत्री करीब चार साल बाद जयपुर आए हैं. इससे पहले वो पिछले विधानसभा चुनावों में जयपुर के झोटवाड़ा में एक चुनावी सभा को संबोधित किया था. जनसभा में शामिल होने से पहले पीएम मोदी धानक्या में पंडित दीं दयाल उपाध्याय को पुष्पांजलि अर्पित की. 

अपने संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने कहा, G -20 से दुनियां में भारत का नाम रोशन हुआ है. इससे भारत विरोधी लोग परेशान है, हमारी सरकार ने नई संसद में आते ही सबसे पहले महिलाओं को आरक्षण दिया, हमारी सरकार वन रैंक वन पेंशन योजना लेके आई, कांग्रेस ने झूठ बोला लेकिन वन रैंक पेंशन योजना लागू नहीं कर पाए. हमने 70 हज़ार करोड़ रूपए इस योजना के लिए रखे.

उन्होंने आगे कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार में पेपर लीक हुए, इससे राजस्थान के युवा मायूस हैं. हमारी सरकार आई तो हम पेपर लीक माफिया के खिलाफ सख़्त क़दम उठाएंगे. उन्होंने आगे कहा कि राजस्थान की जनता ने कांग्रेस की मुक्ति का प्रण लिया है. 

ये भी पढ़ें-वसुंधरा राजे से पैच अप की तैयारी? PM मोदी की रैली से पहले आवास पर मिले धुर विरोधी गजेंद्र सिंह शेखावत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close