विज्ञापन

Rajasthan: इकलौते भाई की करंट लगने से मौत, राखी बांधने मायके आ रही बहन को रास्ते में मिली दुखभरी खबर 

Anupgarh News: घड़साना के रहने वाले रामकुमार आज सुबह अपने खेत में काम कर रहा था तभी अचानक बिजली की तारों की चपेट में आ गया और बिजली के झटकों के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

Rajasthan: इकलौते भाई की करंट लगने से मौत, राखी बांधने मायके आ रही बहन को रास्ते में मिली दुखभरी खबर 
प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan News: अनूपगढ़ जिले में रक्षाबंधन के पर्व पर एक परिवार के लिए खुशी का यह दिन गम में बदल गया। एक बहन अपने भाई को राखी बाँधने के लिए ससुराल से पीहर के लिए रवाना हुई थी लेकिन उसे बीच रास्ते में अपने भाई की मौत की खबर मिली और घर में खुशियों की जगह शोक और आंसुओं का सन्नाटा पसर गया. 

भाई को राखी बांधने आ रही थी बहन 

अनूपगढ़ जिले के घड़साना के एक परिवार की बेटी अपने ससुराल पदमपुर के निकट एक गांव से अपने भाई को राखी बांधने के लिए आज सुबह रवाना हुई थी. लेकिन जब वह कुछ ही दूरी पर पहुंची तो उसे अपने भाई की मौत की खबर मिली. घड़साना के रहने वाले रामकुमार आज सुबह अपने खेत में काम कर रहा था तभी अचानक बिजली की तारों की चपेट में आ गया और बिजली के झटकों के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया है. इस घटना के बाद बड़ी संख्या में गांव के लोग अस्पताल पहुंच गए.

पिता है कैंसर से पीड़ित 

मृतक रामकुमार का पिता कैंसर से पीड़ित है. रामकुमार अपनी बहन का इकलौता भाई था. रामकुमार की मौत से जहां एक तरफ एक बहन ने रक्षाबंधन के दिन अपने भाई को खो दिया वहीं एक बूढ़े बाप ने भी अपने जीवन के अंतिम समय में अपना बेटा खो दिया. पीड़ित का पूरा परिवार के लोग सदमे में हैं.  हर किसी की आंखों में आंसू और दिल में गहरी पीड़ा है.

यह भी पढ़ें - भाई-बहन के अटूट रिश्ते की मिसाल, शहादत के 10 साल बाद भी भाई की प्रतिमा को राखियां बांध रही हैं बहनें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
RSMSSB CET Admit Card 2024: कैसे करें CET परीक्षा का एडमिट कार्ड, यहां देखें लिंक और पूरा प्रोसेस
Rajasthan: इकलौते भाई की करंट लगने से मौत, राखी बांधने मायके आ रही बहन को रास्ते में मिली दुखभरी खबर 
'Stop taking credit', BJP leaders protesting against Vasudev Devnani in Ajmer
Next Article
Rajasthan Politics: 'श्रेय लेना बंद करो', अजमेर में वासुदेव देवनानी का विरोध कर रहे भाजपा नेता, जानें पूरा मामला
Close