विज्ञापन

Rajasthan: नागौर-बीकानेर नेशनल हाइवे पर हुई लाठी-भाटा जंग, आपस में भिड़े टोल प्लाजा कर्मी और राहगीर 

जानकारी के अनुसार कार में सवार होकर कुछ युवक नागौर से बीकानेर की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान टोल प्लाजा पर उन्होंने लोकल होने का हवाला देते हुए टोल देने से मना कर दिया, इस पर वहां मौजूद टोल कर्मियों ने कहा कि बिना टोल चुकाये उन्हें आगे नहीं जाने देंगे. इस बात कर झगड़ा हो गया.

Rajasthan: नागौर-बीकानेर नेशनल हाइवे पर हुई लाठी-भाटा जंग, आपस में भिड़े टोल प्लाजा कर्मी और राहगीर 

Nagaur-Bikaner News: नागौर-बीकानेर हाईवे पर गोगल व बराणी के बीच स्थित टोल प्लाजा पर सोमवार देर रात हंगामा हो गया. यहां टोल कर्मचारियों और कार सवार व्यक्तियों के बीच झगड़ा हो गया. झगड़े में लाठी भाटा और डंडे चले. कार व अन्य वाहनों में सवार होकर आए व्यक्तियों ने टोल प्लाजा की केबिनों के कांच तोड़ दिए. टोल प्लाजा के कर्मचारियों द्वारा वहां गाड़ी के साथ में तोड़फोड़ की गई.

बिना टोल दिए जा रहे थे कार सवार 

जानकारी के अनुसार कार में सवार होकर कुछ युवक नागौर से बीकानेर की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान टोल प्लाजा पर उन्होंने लोकल होने का हवाला देते हुए टोल देने से मना कर दिया, इस पर वहां मौजूद टोल कर्मियों ने कहा कि बिना टोल चुकाये उन्हें आगे नहीं जाने देंगे. इस बात पर कार सवार बिना टोल टैक्स दिए जाने की ज़िद करने लगे. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में बीच विवाद शुरू हो गया और देखते ही देखते कार सवार युवकों ने अपने अन्य साथियों को भी टोल प्लाज़ा पर बुला लिया.

दोनों पक्षों ने की जमकर तोड़-फोड़ 

इसके बाद युवकों और टोल कर्मियों के बीच में झगड़ा होना शुरू हो गया जिसके बाद जमकर लाठियां और पत्थर एक दूसरे पर बरसाने लगे. कार सवार युवकों ने टोल पर टोल प्लाजा के बूथों में जमकर तोड़फोड़ कर दी तो वहीं टोल कर्मियों ने भी युवकों पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया जिसमें कार सवार मनोज घायल हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंचती है लेकिन तब तक कार में आये व्यक्ति वहां से फरार हो गए.  

यह भी पढ़ें- गहलोत सरकार के आखिरी 6 महीनों के फैसलों की होगी समीक्षा, कुछ ही देर में शुरू होगी बैठक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में दर्दनाक सड़क हादसा: स्कूली बच्चों से भरी कार पलटी, एक बच्चे की मौत, 9 घायल
Rajasthan: नागौर-बीकानेर नेशनल हाइवे पर हुई लाठी-भाटा जंग, आपस में भिड़े टोल प्लाजा कर्मी और राहगीर 
BJP MP refused to recognize singer  Kanhaiya Mittal Manju Sharma said Who is Kanhaiya Mittal?
Next Article
जो राम को लाए हैं... गाने वाले गायक को पहचानने से BJP सांसद का इनकार, बोलीं- कौन कन्हैया मित्तल?
Close