विज्ञापन
Story ProgressBack

बेटी की शादी में पसरा मातम, शादी का कार्ड बांटकर घर लौट रहे सगे भाइयों को ट्रक ने कुचला

मृतक कमल किशोर के छोटे भाई राधाचरण ने बताया कि मेरी बेटी की 16 जनवरी की शादी थी. दोनों भाई परिचित एवं रिश्तेदारों में शादी के कार्ड बांटकर लौट रहे थे.

Read Time: 4 min
बेटी की शादी में पसरा मातम, शादी का कार्ड बांटकर घर लौट रहे सगे भाइयों को ट्रक ने कुचला
सड़क दुर्घटना के बाद कागजी कार्रवाई करती पुलिस

Road Accident In Dholpur: शादी के तैयारियों के बीच घर में खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई जब दो भाई शादी का कार्ड बांटकर लौट रहे थे. कोतवाली थाना इलाके में आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार रात्रि को सागर पाड़ा पुलिस चौकी के नजदीक बेटी की शादी के कार्ड बांटकर लौट रहे बाइक सवार दो सगे भाइयों को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. दुर्घटना में बड़े भाई की मौत हो गई, छोटा भाई बाल-बाल बच गया. कोतवाली पुलिस ने डेड बॉडी को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

सामने कुत्ता आने से फिसल कर सड़क पर गिरी बाइक

छोटे भाई राधाचरण निवासी गणेशपुरा जिला मुरैना मध्य प्रदेश ने बताया 16 जनवरी को उसकी बेटी की शादी थी. बड़े भाई कमल किशोर को साथ लेकर बाइक पर सवार होकर सैपऊ कस्बे में परिचित एवं रिश्तेदारी में कार्ड बांटने गए थे. 

वापस लौटते वक्त आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर सागर पाड़ा पुलिस चौकी के नजदीक बाइक के सामने आवारा कुत्ता आ गया. आवारा कुत्ता बाइक के आगे आने से बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक फिसल कर सड़क पर गिर गई.

ट्रक ने पीछे से मारी दोनों भाइयों को मारी टक्कर

इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. ट्रक की चपेट में बड़ा भाई कमल किशोर आ गया. जिसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. उधर दुर्घटना को देख स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. स्थानीय लोगों की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है. 

घटना को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया ट्रक की टक्कर से एक व्यक्ति की मौत हुई है. ट्रक चालक घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया है, लेकिन गाड़ी को जब्त कर लिया है. डेड बॉडी का सोमवार सुबह परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. दुर्घटना के कारणों की पुलिस जांच कर रही है.

16 जनवरी की थी बेटी की शादी, खुशियां मातम में बदली

मृतक कमल किशोर के छोटे भाई राधाचरण ने बताया कि उसकी बेटी की 16 जनवरी की शादी थी. परिचित एवं रिश्तेदारों में शादी के कार्ड बांटकर लौट रहे थे. रविवार सुबह दोनों भाई बाइक पर सवार होकर रिश्तेदारों के यहां कार्ड बांटने गए थे, लेकिन आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसे में बड़े भाई कमल किशोर की दर्दनाक मौत हो गई.

घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है. शादी की खुशियां मातम में बदल गई. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है. रात्रि को ही परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए, जिला अस्पताल पर परिजन एवं रिश्तेदारों की भीड़ जमा हो गई है.

यह भी पढ़ें- जैसलमेर में बड़ा सड़क हादसा, मां-बेटा सहित 4 की मौत, 4 लोग घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close