विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: 'जो कांग्रेस को मां कहते थे, उसी को छोड़ दिया' चौरासी विधायक रोत ने मालवीया पर साधा निशाना

Rajkumar Roat Vs Mahedarajeet Malviya: रोत ने महेंद्रजीत सिंह मालवीया पर निशाना साधते हुए कहा कि वो हमेशा कांग्रेस को अपनी मां मानते थे आज उन्होंने अपनी मां का साथ छोड़ दिया है. कांग्रेस ने उन्हें सब कुछ दिया,  उसे छोड़कर भाजपा में चले गए. आदिवासी समाज उन्हें माफ नहीं करेगा.

Read Time: 3 min
Rajasthan Politics: 'जो कांग्रेस को मां कहते थे, उसी को छोड़ दिया' चौरासी विधायक रोत ने मालवीया पर साधा निशाना

Lok Sabha Election 2024: चौरासी विधायक ने कांग्रेस का पक्ष लेते हुए भाजपा के महेंद्रजीत सिंह मालवीया पर जुबानी हमला बोला है. शुक्रवार को भारत आदिवासी पार्टी के सामाजिक विंग और संयुक्त कार्यकर्ताओं की बैठक चौरासी विधायक और डूंगरपुर-बांसवाड़ा सीट से BAP के लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी राजकुमार रोत की अध्यक्षता में हुई. बैठक में भारत आदिवासी पार्टी के राष्ट्रीय, ब्लॉक स्तरीय पदाधिकारियों ने भाग लिया. इसमें आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर जीत की रणनीति तय की गई. राजकुमार रोत ने कहा कि डूंगरपुर-बांसवाड़ा के कुल 730 ग्राम पंचायतों में संपर्क करना है.

'आदिवासी समाज उन्हें माफ नहीं करेगा'

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में अब सिर्फ 30 दिन बचे हैं. इसमें एक दिन नामांकन और शेष चार दिन प्रतिबंध के रहेंगे. ऐसे में अब 25 दिनों में कुल 730 ग्राम पंचायतों तक संपर्क करना होगा. ऐसे में प्रतिदिन कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को रोज 8 बैठकें करनी होंगी. इस प्लानिंग से कार्य करेंगे तो निर्धारित समय में जनता तक पहुंच सकते हैं. उन्होंने भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालवीया पर निशाना साधते हुए कहा कि वो हमेशा कांग्रेस को अपनी मां मानते थे आज उन्होंने अपनी मां का साथ छोड़ दिया है. कांग्रेस ने उन्हें सब कुछ दिया,  उसे छोड़कर भाजपा में चले गए. आदिवासी समाज उन्हें माफ नहीं करेगा.

'लोकसभा चुनाव में उन्हें नुकसान होगा'

रोत कहा कि मालवीया से क्षेत्र के लोग नाराज हैं. लोकसभा चुनाव में उन्हें नुकसान होगा. उन्होंने अपने मनोनयन को लेकर बताया की भारत आदिवासी पार्टी की सामाजिक विंग ने मुझ पर भरोसा जताया है. उन्होंने अपनी जीत का आश्वासत दिखे. कांग्रेस के पक्ष में बचाव में दिखे रोत ने अपनी बैठक में सिर्फ एक बार 'कमल-कांग्रेस' कहते हुए कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को जनता के बीच जाने की बात कही.

कांग्रेस के प्रति दिखा सॉफ्ट नेचर 

उन्होंने पांचवी अनुसूचि लागू करने और भील प्रदेश बनाने का मुख्य मुद्दा समझाया. रोत ने महेंद्रजीतसिंह मालवीया पर हमला बोला लेकिन किसी भी कांग्रेसी पर कुछ नहीं बोले. ऐसे में अभी भी कांग्रेस के प्रति उनका सॉफ्ट नेचर देखने को मिला. वहीं कांग्रेस के प्रदेश स्तर पर गठबंधन के माहौल को देखते हुए बचते रहे.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में अकेले पड़ गए 'हनुमान', बाड़मेर में RLP के बड़े नेता आज ज्वाइन करेंगे कांग्रेस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close