विज्ञापन
Story ProgressBack

धौलपुर में 15-15 हजार के 3 इनामी बदमाश गिरफ्तार, हवालात में कान पकड़े माफी मांगते आए नजर

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर जिले में गुरुवार को पुलिस ने 15-15 हजार के इनामी तीन बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. गिरफ्तारी के बाद इन तीनों बदमाशों की पुलिस कस्टडी से एक तस्वीर भी सामने आई. जिसमें तीनों अपना कान पकड़े नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 min
धौलपुर में 15-15 हजार के 3 इनामी बदमाश गिरफ्तार, हवालात में कान पकड़े माफी मांगते आए नजर
हवालात में कान पकड़े नजए आए तीनों इनामी बदमाश.

Dholpur News: लोकसभा चुनाव को लेकर इन दिनों पुलिस विशेष चौकसी बरत रही है. इसी क्रम में गुरुवार को राजस्थान के धौलपुर जिले में पुलिस ने 15-15 रुपए के इनामी तीन बदमाशों को गिरफ्तार में सफलता हासिल की. मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना पुलिस ने पुलिस पर पथराव कर बजरी से भरे हुए ट्रैक्टर ट्राली छुड़ाने के मामले में फरार चल रहे 15-15 हजार के इनामी तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है. कोतवाली थाना प्रभारी प्रभ्रेंद्र कुमार रावत ने बताया आईजी भरतपुर रेंज राहुल प्रकाश एवं धौलपुर पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरडा के निर्देश में जिले भर में वांछित अपराधी एवं बदमाशों की धर पकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है.

धर पकड़ अभियान के अंतर्गत जिला पुलिस लगातार कार्रवाई कर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. उन्होंने बताया जरिए मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि 15-15 हजार के इनामी बदमाश 25 वर्षीय राजकुमार पुत्र जगदीश गुर्जर निवासी चौकी पूरा, 27 वर्षीय बृजेश गुर्जर पुत्र नरोत्तम गुर्जर निवासी बडापुरा एवं 21 वर्षीय दिलीप गुर्जर पुत्र दीवान सिंह गुर्जर निवासी देवगढ़ जिला मुरैना जीटी रोड पर संदिग्ध अवस्था में घूम रहे हैं.

मुखबिर की सटीक सूचना पर थाना हाजा से पुलिस टीम गठित कर मौके पर भेजी गई. पुलिस टीम ने मुखबिर की निशान देई पर सुनियोजित तरीके से घेराबंदी कर तीनों बदमाशों को दबोच लिया है. बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. तीनों बदमाश सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी के धंधे में विगत लंबे समय से सक्रिय रहे हैं. अनुसंधान के बाद आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

पुलिस पर किया था पथराव, ट्रैक्टर ट्राली छुड़ाकर हुए थे फरार

थाना प्रभारी प्रवेंद्र कुमार रावत ने बताया 21 नवंबर 2022 को स्थानीय पुलिस बजरी माफियाओं के खिलाफ थाना इलाके में वॉटर वर्क चौराहे के पास कार्रवाई करने गई थी. पुलिस ने कार्रवाई कर बजरी से भरे हुए ट्रैक्टर ट्राली को पकड़ लिया था. लेकिन बदमाश राजकुमार, बृजेश और दिलीप गुर्जर अपने साथियों को लेकर मौके पर पहुंच गए. आरोपियों ने पुलिस टीम पर पथराव कर हमला किया था. ट्रैक्टर ट्राली को भी छुड़ाकर ले गए थे. थाना प्रभारी ने बताया तत्कालीन समय पर नामजद आरोपियों के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 336, 353, 379 आईपीसी 29/51 वन्य जीव संरक्षण अधिनियम 41 42 फारेस्ट एक्ट में आपराधिक प्रकरण दर्ज किया था.

ठिकाने बदलकर पुलिस को कर रहे थे गुमराह

थाना प्रभारी प्रवेंद्र कुमार रावत ने बताया तीनों बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर धौलपुर पुलिस द्वारा 15-15 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था. आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही थी. लेकिन आरोपी ठिकाने बदलकर पुलिस को गुमराह कर लगातार फरार चल रहे थे. गुरुवार को कोतवाली थाना पुलिस को मुखबिर द्वारा मिली सटीक सूचना पर तीनों आरोपियों को दबोच लिया है. थाना प्रभारी ने बताया वांछित अपराधी और बदमाशों की धर पकड़ के लिए पुलिस का विशेष अभियान लगातार जारी रहेगा.

यह भी पढ़ें - Rajasthan: चिकित्सा अधिकारी को तीन लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, पूरी घटना हुई सीसीटीवी में कैद
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close