विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

सीसीटीवी में कैद हुआ तीन शातिर महिलाओं का हैरतअंगेज कारनामा, ऐसे करती थीं चोरियां

वीडियो में एक महिला ट्रक के महंगे पार्टस चोरी कर रही है. वहीं, दूसरी महिला उसके पास खड़ी होकर चोरी करने में उसकी मदद कर रही है. यह पूरा मामला नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. महिलाओं का यह शातिराना अंदाज देखकर हर कोई दांत तले अंगुली दबा ले रहा है. 

Read Time: 3 min
सीसीटीवी में कैद हुआ तीन शातिर महिलाओं का हैरतअंगेज कारनामा, ऐसे करती थीं चोरियां
महिला चोरों के साथ पुलिसकर्मी
Ajmer:

अजमेर जिले के अलवर गेट थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसको सुनकर लोग दांतों तले उंगली दबा ले रहे हैं. दरअसल, शातिराना अंदाज में चोरी करते तीन महिलाओं को सीसीटीवी में कैद हो गईं. वीडियो में तीनों महिलाएं को एक गोदाम के पास ट्रक से महंगा पार्ट चोरी करते कैद हो गई, जिसे देखकर गोदाम मालिक ने तीनों महिलाओं को धर दबोचा.

dqvtjq5o

ट्रक से चोरी करती महिला

ट्रक के महंगे पार्ट्स चुराती पकड़ी गईं महिलाएं

क्षेत्र के मदार इलाके में तीन महिला ट्रक से पार्ट्स चोरी करते सीसीटीवी कमरे मे कैद हो गई. वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि एक महिला ट्रक के महंगे पार्टस चोरी कर रही है वहीं, दूसरी महिला उसके पास खड़ी होकर चोरी करने में उसकी मदद कर रही है. यह पूरा मामला नजदीक लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. तीनों महिलाओं का यह शातिराना अंदाज देखकर हर कोई दांत तले अंगुली दबा ले रहा है. 

गोदाम मालिक ने तीनों महिलाओं को रंगेहाथ पकड़ा

पीड़ित अंकित जैन ने बताया कि महिलाओं द्वारा चोरी किए गए सामान की कुल कीमत 20 हजार से अधिक है. वीडियो के आधार पर पीड़ित गोदाम मालिक अंकित जैन ने अपने स्तर पर खोजबीन करके तीनों महिलाओं को नजदीक क्षेत्र से ही पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. महिलाओं के चोरी करने का अंदाज सीसीटीवी में कैद होने के बाद तेजी से वायरल हो रहा है.

b4ajig4g

सामान चुराकर ले जाते हुए सीसीटीवी में कैद

कचरा चुनने के बहाने चोरी की वारदात को अंजाम देती थी

पुलिस पूछताछ में तीनों महिलाओं ने बताया कि वह सुबह क्षेत्र में कचरा चुनने निकल जाती हैं, जैसे ही सुनसान इलाकों में कुछ भी चोरी करने को मिलता है, चोरी कर मौके से फरार हो जाती है, लेकिन इस बार तीनों सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और व्यापारी की मदद से पकड़ ली गईं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close