विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 17, 2023

अनूपगढ़ जिले में दर्दनाक हादसा: बारिश के पानी से भरे गड्ढे में डूबकर 6 वर्षीय बच्ची की मौत

इस दर्दनाक हादसे में 6 वर्ष की बच्ची की मौत हो गयी. बच्ची घर के नजदीक ही खेल रही थी और पास ही में बरसाती पानी के गड्ढे में गिर गयी. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है.

Read Time: 3 min
अनूपगढ़ जिले में दर्दनाक हादसा: बारिश के पानी से भरे गड्ढे में डूबकर 6 वर्षीय बच्ची की मौत

पिछले कई दिनों से राजस्थान की कई इलाकों में भारी बारिश हो रही है. ऐसे में अनूपगढ़ जिले के कई हिस्सों में बारिश का पानी भर जाता है. लोगों का जीवन अस्त व्यस्त हो गया है. इस बरसाती पानी से सड़क और शहर के कई जगहों में पानी भर गया है, जिसमें कई दुर्घटनाओं की ख़बरें सामने आ रही है. ऐसा ही एक दर्दनाक हादसा अनूपगढ़ जिले में हो गया है. जिसमें छह वर्ष की बच्ची की मौत हो गयी. छह वर्ष की बच्ची घर के पास ही खेल रही थी और पास ही में बरसाती पानी के गड्ढे में गिर गयी. जब तक उसे बाहर निकला जाता तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

छह साल की बच्ची घर के पास ही खेल रही थी और पास ही में बरसाती पानी के गड्ढे में गिर गई. जब तक उसे बाहर निकला जाता तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

अनूपगढ़ पुलिस थाना के एसआई भोलाराम ने जानकारी देते हुए बताया कि यूपी के गांव दूरियांकला से कमरुद्दीन नाम का शख्स अपने परिवार के साथ अनूपगढ़ के गांव 68/2 जीबी में एक ईंट भट्टे पर मजदूरी करने के लिए आया था.

 मृतक बेटी का पिता कमरुद्दीन

मृतक बेटी का पिता कमरुद्दीन.

आज कमरुद्दीन की 6 वर्ष की मासूम बच्ची खेल रही थी. पास ही में बरसात के पानी से भरा हुआ गड्ढा था. यह बच्ची खेलते खेलते गड्ढे के पास चली गयी और उसमे गिर गयी. जब तक आस पास के लोग बच्ची को गड्ढे से बाहर निकालते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. हालांकि बच्ची को तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कमरुद्दीन ने बताया कि ईंट भट्टे पर मजदूरी का कार्य अभी शुरू नहीं हुआ था. वह ईंट भट्टे पर ही अपने परिवार के साथ रह रहा था. अगले ही कुछ दिनों में मजदूरी का कार्य शुरू होना था. मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात का जायजा लिया. वहीं कमरुद्दीन ने कोई भी कानूनी कार्रवाही करवाने से मना कर दिया.  

इसे भी पढ़े-  भारी बारिश में राजस्थान में तबाही, कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात, कॉलोनियां डूबीं, घरों में 3 से 4 फीट पानी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close