विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 02, 2023

अजमेरः चेकिंग के दौरान ट्रक ने परिवहन विभाग के वाहन में मारी टक्कर, इंस्पेक्टर सहित 4 जवान घायल

अजमेर में शनिवार को ओवरलोडिंग वाहनों की चेकिंग के दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक ने परिवहन विभाग के वाहन में टक्कर मार दी. इस हादसे में परिवहन विभाग के इंस्पेक्टर के साथ-साथ चार जवान जख्मी हो गए.

Read Time: 2 min
अजमेरः चेकिंग के दौरान ट्रक ने परिवहन विभाग के वाहन में मारी टक्कर, इंस्पेक्टर सहित 4 जवान घायल
ट्रक ने सरकारी वाहन में मारी टक्कर (फाइल फोटो)

शनिवार को अजमेर में ओवरलोडिंग वाहनों की चेकिंग के साथ एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक ट्रक ने परिवहन विभाग के वाहन को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक अधिकारी और चार गार्ड घायल हो गए. मिली जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर एक ट्रक की टक्कर से परिवहन विभाग के इंस्पेक्टर सहित चार गॉड गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अजमेर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक की हालत नाजुक बताई जा रही है.

हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. हादसा किशनगढ़ एयरपोर्ट के पास की है. परिवहन विभाग के इंस्पेक्टर श्री चंद ढाका ने बताया कि डेली रूटीन की तरह ओवरलोड वाहनों की चेकिंग के लिए उनका वाहन सड़क किनारे साइड में खड़ा था. मैं भी सरकारी वाहन के पास ही खड़ा था. तभी पीछे से एक ट्रक ने उनकी कार में जोर से टक्कर मार दी. जिसमें स्टाफ के पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।.

इंस्पेक्टर श्री चंद ढाका ने बताया कि ट्रक चालक शायद नशे में था या उसे नींद आ रही थी. अचानक उनके सरकारी वाहन में आकर जबरदस्त टक्कर मार दी. हादसे के बाद हाईवे पर अफरा-तफरी मच गई.


स्थानीय लोगों ने सभी घायल लोगों को अपने निजी और सरकारी वाहन से अजमेर के जेएलएन अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां एक गार्ड की हालत चिंताजनक बनी हुई है. बाकी सभी का इलाज अस्पताल में जारी है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है. साथ ही पुलिस ड्राइवर की तलाश की जा रही है.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close