विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 06, 2023

पोल गिरने से दो छात्राओं की मौत, जन्माष्टमी पर स्कूल में चल रहा था मटकी फोड़ कार्यक्रम

अधिकारी के मुताबिक मृतकों की पहचान क्रमशः नारायणी (सातवीं कक्षा की छात्रा) और राधा (आठवीं कक्षा की छात्रा) के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि अभी तक इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है.

Read Time: 2 min
पोल गिरने से दो छात्राओं की मौत, जन्माष्टमी पर स्कूल में चल रहा था मटकी फोड़ कार्यक्रम
प्रतीकात्मक तस्वीर
जयपुर:

उदयपुर जिले के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में बुधवार को एक स्कूल में जन्माष्टमी उत्सव के दौरान लोहे का एक खंभा गिर गया. इस हादसे में दो छात्राओं की मौत हो गई जबकि तीन अन्य छात्राएं घायल हो गईं. मृतक छात्र जन्माष्टमी उत्सव में मटकी फोड़ कार्यक्रम के लिए एक जगह एकत्रित हुए थे.

जन्माष्टमी उत्सव के दौरान लोहे का खंभा छात्राओं पर गिर पड़ा, जिसमें पांच छात्राएं जख्मी हो गईं. अधिकारी के मुताबिक गंभीर रूप से घायल दो छात्राओं को गीतांजलि अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस उपाधीक्षक रजत विश्नोई ने बताया कि गिर्वा पंचायत समिति के जोगी तालाब स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में बुधवार दोपहर जन्माष्टमी उत्सव के दौरान लोहे का खंभा कुछ छात्राओं पर गिर पड़ा, जिसमें पांच छात्राएं जख्मी हो गईं. अधिकारी के मुताबिक गंभीर रूप से घायल दो छात्राओं को गीतांजलि अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

अधिकारी के मुताबिक मृतकों की पहचान क्रमशः नारायणी (सातवीं कक्षा की छात्रा) और राधा (आठवीं कक्षा की छात्रा) के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि अभी तक इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है और परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया जाएगा.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close