विज्ञापन

Udaipur Violence: वन विभाग की जमीन पर बना है उदयपुर हमले के आरोपी छात्र का घर, चल सकता है पीला पंजा!

Udaipur Violence News: घटना के बाद पुलिस ने हमला कर फरार हुए नाबालिग छात्र को हिरासत में लेकर उसके पिता को भी गिरफ्तार कर लिया.

Udaipur Violence: वन विभाग की जमीन पर बना है उदयपुर हमले के आरोपी छात्र का घर, चल सकता है पीला पंजा!
Udaipur News


Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर में दो स्कूली छात्रों के बीच चाकूबाजी की घटना के बाद जिले में भड़की हिंसा के चलते पूरे इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है. इंटरनेट बंद करने के अलावा 17 अगस्त 2024 से अगले आदेश तक कक्षा 1 से 12 तक के सभी सरकारी और निजी स्कूलों को बंद रखने का ऐलान किया गया है. इस घटना के बाद पुलिस लगातार उदयपुर में हालात पर नजर रख रही है. साथ ही कलेक्टर अरविंद पोरवाल बार - बार जनता से शांति बनाए रखने की अपील कर रहे हैं.

आरोपी के घर चस्पा किया नोटिस

आरोपी के घर चस्पा किया नोटिस

सरकारी जमीन पर है आरोपी का मकान

  साथ ही  इस पूरे मामले पर लगातार अधिकारी अपनी नजर बनाए हुए है. वहीं घटना के बाद पुलिस ने हमला कर फरार हुए नाबालिग छात्र को हिरासत में लेकर उसके पिता को भी गिरफ्तार कर लिया. साथ ही घटना की जांच में पाया है कि आरोपी पक्ष का मकान वन विभाग की जमीन पर बना हुआ है. इस जानकारी के बाद संभावना जताई जा रही है कि इसको लेकर भी कार्रवाई हो सकती है. फिलहाल अभी इसकी पुष्टि होना बाकी है.

क्या था मामला 

बीते शुक्रवार को उदयपुर शहर के सूरजपोल थाना क्षेत्र में स्थित एक सरकारी स्कूल के बाहर 10वीं के दो छात्रों के बीच चाकूबाजी की घटना सामने आई थी. जिसमें एक छात्र ने चेकिंग के दौरान दूसरे छात्र को चाकू मार दिया. इस घटना में एक छात्र देवराज गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं दूसरा चाकू मारकर मौके से स्कूटी पर फरार हो गया. घटना के बाद घायल छात्र को तुरंत इलाज के लिए जिले के एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका ऑपरेशन किया गया. इसके बाद उसे वेंटिलेटर पर रखा गया. लेकिन देर रात उसे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया. डॉक्टरों ने बताया कि फिलहाल उसकी हालत में सुधार है. लेकिन शनिवार को फिर से उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसके चलते जयपुर के आला डॉक्टरों की टीमें उदयपुर भेजी जा रही हैं.

यह भी पढ़ें: पुलिस बैरिकेड के पास किया था छात्र पर हमला, सामने आया उदयपुर घटना का CCTV फुटेज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राष्ट्रीय मिलिट्री स्कूल के 10वीं की छात्र की हुई मौत, कड़ी सुरक्षा के बावजूद निकल गया था बाहर
Udaipur Violence: वन विभाग की जमीन पर बना है उदयपुर हमले के आरोपी छात्र का घर, चल सकता है पीला पंजा!
unborn girl child was found abandoned on Bharatpur jungles people said our hearts were broken
Next Article
भरतपुर के जंगलों में नवजात को लावारिस छोड़ गई कुमाता , चेहरा देख लोग बोले -कलेजा नहीं फटा
Close