विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

PM Visit Rajasthan: प्रहलाद जोशी पहुंचे जयपुर, परिवर्तन संकल्प महासभा की तैयारियों का लिया जायजा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कल जयपुर के दादिया में होने वाली ‘‘परिवर्तन संकल्प महासभा’’ को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया. आज केंद्रीय मंत्री एंव प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने परिवर्तन संकल्प महासभा स्थल की तैयारियों का जायजा लिया.

Read Time: 2 min
PM Visit Rajasthan: प्रहलाद जोशी पहुंचे जयपुर, परिवर्तन संकल्प महासभा की तैयारियों का लिया जायजा
तैयारियों का जायजा लेते केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी
Jaipur News:

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कल जयपुर के दादिया में होने वाली ‘‘परिवर्तन संकल्प महासभा'' को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया. आज केंद्रीय मंत्री एंव प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने परिवर्तन संकल्प महासभा स्थल की तैयारियों का जायजा लिया. इस दौरान उन्होने सभा स्थल पर पंडाल, पार्किंग, बैठक व्यवस्था, पेयजल व्यवस्था सहित अन्य सभी व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली. 

परिवर्तन संकल्प यात्रा बनी जन-जन की यात्रा, देश के सबसे लोकप्रिय नेता पीएम मोदी को सुनने लाखों की संख्या में जयपुर आएगी जनता

प्रहलाद जोशी

केंद्रीय मंत्री, प्रदेश चुनाव प्रभारी, भाजपा

मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री एंव प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी ने कहा कि कांग्रेस की महाभ्रष्ट सरकार से प्रदेश की जनता पूरी तरह त्रस्त है. जनता ने अब मन बना लिया है कि कांग्रेस को सत्ता से उखाड़ फेंकना है. भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा को जनता ने अपार समर्थन दिया और सभाओं में जनसैलाब उमड़ा. 

मंच का निरीक्षण करते चुनाव प्रभारी जोशी

मंच का निरीक्षण करते चुनाव प्रभारी जोशी

उन्होंने कहा, कल होेने वाले परिवर्तन संकल्प महासभा में देश के लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सुनने के लिए प्रदेशभर से लाखों की संख्या में जनता जयपुर पहुंच रही है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल धानक्या जाकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जयंती पर श्रद्धासुमन अर्पित करेंगे, उसके बाद दोपहर दो बजे जयपुर के दादिया में विशाल ‘‘परिवर्तन संकल्प महासभा'' को संबोधित करेंगे. 

यह भी पढ़ें: PM Modi Rajasthan Visit: खुली जीप में हेलीपैड से मंच तक आएंगे प्रधानमंत्री, रास्ते भर पुष्प वर्षा करेंगे कार्यकर्ता

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close