विज्ञापन
Story ProgressBack

शराब खरीदने को लेकर हुआ ऐसा विवाद, बदमाशों ने किया दुकानदार पर तलवार से वार...

शराब खरीदने को लेकर हुए विवाद के बाद 4 से 5 युवकों ने सेल्समेन पर तलवार से हमला कर दिया. घायल को डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Read Time: 2 min
शराब खरीदने को लेकर हुआ ऐसा विवाद, बदमाशों ने किया दुकानदार पर तलवार से वार...
शराब खरीदने को लेकर हुआ विवाद

Rajasthan News: राजस्थान के डूंगरपुर में पुराना बस स्टैंड पर शराब खरीदने को लेकर शराब ठेके पर विवाद हो गया. विवाद के बाद 4 से 5 युवकों ने सेल्समेन पर तलवार से हमला कर दिया. वहीं, ठेके में तोड़फोड़ करके युवक गल्ला भी लूटकर फरार हो गए. घायल सेल्समेन को डूंगरपुर जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

बदमाशों ने फ्री में मांगी शराब

बताया गया कि विजयगंज कॉलोनी के रहने वाले बाबूलाल गवारिया शराब ठेके पर सेल्समैन है. आज रविवार देर शाम को वह दुकान पर बैठा थे. उसी समय 4 से 5 बदमाश उनकी दुकान पर आए और मुफ्त में शराब मांगी. सेल्समैन ने शराब देने से मना कर दिया. इस पर बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ तलवार से हमला कर दिया. 

10 हजार लूटकर फरार

हमले में बाबूलाल के सिर से खून बहने लगा. वहीं दूसरा हमला हाथ से रोक लिया. जिससे उसकी हथेली कट गई और लहूलुहान हो गया. वहीं हमलावर दुकान में तोड़फोड़ कर शराब और गल्ले में पड़े करीब 10 हजार रुपए का कैश लूटकर भाग गए.

घटना के बाद लोग इकट्ठे हो गए. वही कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. घायल को डूंगरपुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही हैं.

यह भी पढ़ें- 

Rajasthan: डुंगरपुर में विवाहिता ने पीहर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, 11 दिन पहले ही हुई थी शादी

10 लाख रुपये में NEET पास कराने का हुआ सौदा, दूसरे की जगह एक्जाम में बैठे MBBS स्टूडेंट गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close