विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: 'बेटी की चीखें तब तक कानों में गूंजती रहेंगी जब तक...', दौसा रेप केस पर बोलीं वसुंधरा राजे

Rajasthan Politics: राजस्थान के दौसा जिले में मासूम बच्ची के साथ हुए बलात्कार मामले ने अब राजनीति रंग लेना शुरू कर दिया है. भारतीय जनता पार्टी समेत सभी विपक्षी दल प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर आक्रमक हो गए हैं.

Read Time: 4 min
Rajasthan: 'बेटी की चीखें तब तक कानों में गूंजती रहेंगी जब तक...', दौसा रेप केस पर बोलीं वसुंधरा राजे
राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (फाइल फोटो)

Rajasthan News: राजस्थान के दौसा जिले में चुनाव ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर ने कथित तौर पर 4 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना ने पूरे प्रदेश की जनता को अंदर कर हिला कर रख दिया है. आम जनता से लेकर राजनेता तक, सभी राजस्थान पुलिस और प्रदेश सरकार पर उंगलियां उठा रहे हैं, और सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ ये अपराध कब तक होते रहेंगे? अपराधियों को सजा कब मिलेगी? जनता में इतना गुस्सा है कि शुक्रवार को सैकड़ों की तादाद में लोग सड़कों पर उतर आए और उन्होंने थाने का घेराव तक कर लिया. 

थाने के बाहर हुआ प्रदर्शन

भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा भी खुद मौके पर पहुंच गए और गिरफ्तार SI को बर्खास्त करने की मांग करने लगे. इसके साथ ही किरोड़ी लाल मीणा ने पीड़ित परिवार को एक सरकारी नौकरी और 50 लाख रुपये देने की मांग की. इन्हीं मांगों के चलते राहुवास थाने के बाहर सांसद ने अपने समर्थकों और आम जनता के साथ कई घंटों तक प्रदर्शन किया. इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिसमें भारी सुरक्षाबल की तैनाती के बीच लोग थाने की छत पर चढ़े हुए नजर आ रहे हैं. जबकि बड़ी संख्या में लोग सड़क पर ही प्रदर्शन कर रहे हैं, और दौसा पुलिस विभाग के उच्च अधिकारी मामले की सख्त कार्रवाई का आश्वासन देते हुए उन्हें समझाने की कोशिश कर रहे हैं. 

'कानों में गूंजती रहेंगी चीखें'

अब इस मामले में राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का भी एक बयान सामने आया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर वसुंधरा राजे ने लिखा, 'बीते पांच वर्षों में कांग्रेस ने राजस्थान को जो कुशासन दिया है, उसी का नतीजा है कि बेटियों से दरिंदगी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. दौसा में चार वर्ष की मासूम के साथ दुष्कर्म की वारदात ने राजस्थान को एक बार फिर शर्मसार किया है. इस बेटी की चीखें तब तक प्रदेशवासियों के कानों में गूंजती रहेगी, जब तक कि अपराधियों को सजा नहीं मिल जाए. जब तक इस निष्क्रिय सरकार की विदाई नहीं हो जाती!'

भीड़ ने आरोपी को पीटा

आरोप है कि SI भूपेंद्र सिंह अपने एक अन्य पुलिसकर्मी दोस्त के साथ किराए पर रहता है. दिन में खेलते वक्त मासूम बच्ची उसके कमरे के पास आ गई. उस वक्त भूपेंद्र अपने कमरे में ही था. उसने बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने पास बुलाया और फिर अपने कमरे में रेप की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद बच्ची ने परिजनों को जाकर पूरी बात बताई. इसके बाद बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और उन्होंने मिलकर एसआई भूपेंद्र की कमरे में जाकर ही बुरी तरह पिटाई कर दी, और फिर उसे घसीटकर ले गए. इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close