विज्ञापन
Story ProgressBack

Jagdeep Dhankhar Rajasthan Visit: कल पहली बार बांसवाड़ा पहुंचेंगे उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़, छात्रों से करेंगे संवाद

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ कल यानी 9 दिसंबर को बांसवाड़ा जिले के गोविंद गुरु जनजातीय विश्वविद्यालय में आएंगे. वह दोपहर 12:45 पर विशेष विमान से तलवाड़ा हवाई पट्टी पहुचेंगे. जहां पर जिला प्रशासन की ओर से उनका स्वागत किया जाएगा.

Read Time: 2 min
Jagdeep Dhankhar Rajasthan Visit: कल पहली बार बांसवाड़ा पहुंचेंगे उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़, छात्रों से करेंगे संवाद
बांसवाड़ा:

Rajasthan News: उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ शनिवार को अपने गृह राज्य राजस्थान का दौरा करेंगे. इस दौरान वह गोविंद गुरु जनजातीय विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ संवाद करेंगे. उपराष्ट्रपति सचिवालय की ओर से जारी एक बयान में शुक्रवार को यह जानकारी दी गई.

उपराष्ट्रपति सचिवालय की ओर से जारी इस सूचना में कहा गया, ‘उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ नौ दिसंबर को राजस्थान के बांसवाड़ा, उदयपुर एवं जयपुर का दौरा करेंगे. अपनी इस यात्रा के दौरान उपराष्ट्रपति सबसे पहले उदयपुर पहुंचेंगे, जहां से बांसवाडा जाएंगे और वहां त्रिपुर सुंदरी मंदिर में दर्शन और पूजा-अर्चना करेंगे.'

इसके बाद उपराष्ट्रपति गोविंद गुरु जनजातीय विश्वविद्यालय जाएंगे और वहां के छात्रों और शिक्षकों के साथ संवाद करेंगे. इस अवसर पर उपराष्ट्रपति छात्रों के साथ दोपहर भोज भी करेंगे.

आपको बता दें कि बांसवाड़ा में पहली बार उपराष्ट्रपति किसी भी शिक्षण संस्थान में विद्यार्थियों और शिक्षकों के साथ संवाद कर रहे हैं. आयोजन को भव्य और गरिमामय बनाने की सभी तैयारियां अपने अंतिम दौर में है.

इस दौरान उपराष्ट्रपति विश्वविद्यालय की शैक्षणिक और भावी योजनाओं के संबंध विश्वविद्यालय प्रशासन से विस्तृत चर्चा भी करेंगे. साथ ही के उपराष्ट्रपति विश्वविद्यालय में विद्यार्थियों और शिक्षकों के साथ संवाद कार्यक्रम आयोजित कराने का प्रस्ताव रखा गया है.

संवाद में जीजीटीयू (Govind Guru Tribal University, Banswara) कैंपस और इंजीनियरिंग कॉलेज में अध्ययनरत विद्यार्थी और शिक्षकों के साथ उच्च शिक्षा के वर्तमान स्वरूप, भविष्य, रोजगार और युवाओं से जुड़े अनेक विषयों पर संवाद होने की संभावना है.

इसे भी पढ़े: Rajasthan New CM: डीएम से सीएम बनने का सफर तय करेंगे अश्निणी वैष्णव? राजस्थान में तेज हुई अटकलें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close