विज्ञापन
Story ProgressBack

मंत्री ने कहा- मत देना मुझे वोट, भाजपा विधायक ने कहा- शराब देकर 5 साल का वोट लेंगे... वीडियो वायरल

भीलवाड़ा के एक मंत्री और मौजूदा विधायक का वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. एक ओर उनके समर्थक इन वीडियो को पुराना बताते हुए इग्नोर करने की बात कर रहे हैं तो वहीं एक तबका मंत्री जी और विधायक महोदय के वीडियो की जमकर आलोचना कर रहा है.

Read Time: 4 min
मंत्री ने कहा- मत देना मुझे वोट, भाजपा विधायक ने कहा- शराब देकर 5 साल का वोट लेंगे... वीडियो वायरल
फाइल फोटो- लादू लाल पिपलिया, राजस्व मंत्री रामलाल जाट

विधानसभा चुनाव का आगाज होने के साथ ही राजनीतिक सरगर्मियां तेज होने लगी हैं. नेताओं की गतिविधियां इन दिनों बढ़ गई है और वे सक्रिय हो गए है, कभी-कभी वे फोकस में आने के लिए तरह- तरह की हरकतें करने लगते हैं तो कभी उनका विवादित मामला वायरल हो जाता है. इन दिनों भीलवाड़ा जिले में भी टिकटों की घोषणा होने के बाद जिले के एक मंत्री और मौजूदा विधायक के वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. एक ओर उनके समर्थक इन वीडियो को पुराना बताते हुए इग्नोर करने की बात कर रहे हैं तो वहीं एक तबका मंत्री जी और विधायक महोदय के वीडियो की जमकर आलोचना कर रहा है.

महिला से वोट नहीं देने को लेकर वीडियो वायरल

भीलवाड़ा जिले के राजस्व मंत्री रामलाल जाट वायरल वीडियों में एक गांव में अपने संबोधन के दौरान वे अपना आपा खोते हुए एक महिला से इस बार उन्हें वोट नहीं देने की बात कहते नजर आ रहे हैं. किसी ग्राम में आयोजित जनसभा के दौरान विकास कार्यों के मुद्दे पर भाषण देते समय महिला ने मंत्री जी को जब विकास कार्यों की और उनके वादों की हकीकत बताई तो मंत्री जी को गुस्सा आ गया और उन्होंने उस महिला को इस बार उन्हें वोट नहीं देने की बात कह डाली. लगता है मंत्री जी एक वोट का महत्व भूल गये हैं, एक वोट की कहानी वे उनकी ही पार्टी के सीपी जोशी ( विधानसभा अध्यक्ष ) से पूछें जो आज भी एक वोट से हुई हार को भूला नहीं पाये हैं.

'थोड़ी सी शराब देकर 5 साल का वोट लेंगे'

दूसरा वीडियो भाजपा के सहाड़ा से घोषित प्रत्याशी एवं 2018 में पार्टी से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ भाजपा की हार का कारण बने लादू लाल पिपलिया का है. इसमें वे अपनी ही पार्टी को घेरते नज़र आ रहे हैं. चुनाव के दौरान शराब वितरण का आरोप लगाते हुए एक सभा के दौरान वे कहते हैं कि दोनों पार्टी के लोग समझते हैं कि हमारा वोट बैंक फिक्स है.

कार्यकर्ता के पास जाकर शराब-पानी की व्यवस्था कर देते हैं, कुछ पैसे दे देते हैं. ये आपको 2 दिन की 3 दिन की शराब देंगे और वोट 5 साल का ले लेंगे लेकिन 5 साल कभी सुनवाई नहीं करेंगे. दोनों ही नेताओं के वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर ट्रेंड हो रहे हैं और दोनों ही नेताओं को कार्यकर्ताओं की आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है.

वायरल वीडियो पर नेताओं का रिएक्शन

वायरल वीडियो को लेकर जब एनडीटीवी के संवाददाता ने भाजपा से सहाड़ा प्रत्याशी लादू लाल पितलिया से संपर्क करने के प्रयास किया लेकिन उनके द्वारा ना फोन उठाया गया ना मैसेज का जवाब दिया गया. दूसरे वायरल वीडियो के संदर्भ में माण्डल विधायक रामलाल जाट का कहना है कि यह वीडियो काफी पुराना है और महिला विधायक के काम से नहीं बल्कि ग्राम पंचायत द्वारा कराए गए काम से असंतुष्ट है. इस पर उसे कहा गया था कि अगर तुम काम से संतुष्ट नहीं हो तो वोट मत देना. वीडियो को गलत तरीके से कांट-छांट करके प्रचारित किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-  सिरोही की 3 सीटों पर 3 'राम', क्या लगा पाएंगे भाजपा की नैया पार? कांग्रेस की लिस्ट का बेसब्री से इंतजार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close