विज्ञापन

Viral Video: गाड़ी के बोनट पर युवक को लटकाकर पूर्व पार्षद ने दौड़ाई कार, सीकर थाने में दर्ज हुईं 2 FIR

इस मामले में गाड़ी पर लटके युवक और गाड़ी चला रहे पूर्व पार्षद दोनों की ओर से सदर थाने में एक दूसरे के खिलाफ क्रॉस मुकदमा दर्ज करवाया गया है. 

Viral Video: गाड़ी के बोनट पर युवक को लटकाकर पूर्व पार्षद ने दौड़ाई कार, सीकर थाने में दर्ज हुईं 2 FIR
गाड़ी के बोनट पर लटके युवक की तस्वीरें.

Rajasthan News: सीकर शहर के सदर थाना इलाके के सालासर रोड स्थित नेहरू पार्क के पास युवक को गाड़ी के बोनट पर लटकाकर तेज स्पीड से गाड़ी दौड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर  लगातार तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में गाड़ी के बोनट पर लटका युवक जोर-जोर से चिल्ला रहा है और एक पूर्व पार्षद पर जबरन गाड़ी के बोनट पर डालकर ले जाने का आरोप लगा रहा है. मामले में गाड़ी पर लटके युवक और गाड़ी चला रहे पूर्व पार्षद दोनों की ओर से सदर थाने में एक दूसरे के खिलाफ क्रॉस मुकदमा दर्ज करवाया गया है. 

दोनों ने एक दूसरे पर दर्ज कराया मुकदमा

बोनट पर लटके युवक सुरेंद्र ने पूर्व पार्षद विजय शर्मा पर जबरन गाड़ी के बोनट पर डालकर गाड़ी दौड़ने का आरोप लगाया है तो वहीं पूर्व पार्षद विजय शर्मा ने भी कुछ युवकों पर मारपीट करने और गाड़ी पर पत्थर फेंककर गाड़ी को तोड़ने के आरोप लगाए. पूर्व पार्षद का कहना है कि उसने अपनी जान बचाने के लिए गाड़ी दौड़ आई थी. इस दौरान एक युवक जबरन गाड़ी के बोनट पर चढ़ गया था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

'पूर्व पार्षद ने महिलाओं को गाड़ी से टक्कर मारी'

बोनट पर चले युवक सुरेंद्र सैनी ने सदर थाने में मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि गुरुवार को उसकी मां और चाचा घर के बाहर गायों को पानी पिला रही थी. इसी दौरान इलाके का पूर्व पार्षद विजय शर्मा आया और उनसे गाली - गलौच करने लगा. युवक का आरोप है कि पूर्व पार्षद ने महिलाओं को गाड़ी से टक्कर भी मारी. जब उसकी चाची ने उसे फोन किया तो वह भी अपने चाचा के लड़के सुनील के साथ घर पहुंचा. जब वह अपने चाचा के लड़के के साथ घर पहुंचा तो पूर्व पार्षद विजय शर्मा उनको देखते ही उनसे भी मारपीट करने लगा. पूर्व पार्षद ने उसे अपनी गाड़ी के बोनट पर डाल लिया और तेज स्पीड से गाड़ी को नेहरू पार्क रोड पर दौड़ता रहा. करीब डेढ़ मिनट बाद नेहरू पार्क के पास उसे पटककर पूर्व पार्षद गाड़ी लेकर फरार हो गया.

'मैं जान बचाकर भागा, युवक खुद गाड़ी पर कूदा'

इस मामले में पूर्व पार्षद ने भी सदर थाने में रिपोर्ट देते हुए बताया कि वह अपने किसी जानकारी के पास नेहरू पार्क के पास गया हुआ था. इसी दौरान किसी बात को लेकर पड़ोसियों में आपस में विवाद चल रहा था तो वह भी वहां पहुंच गया. इस दौरान लड़ाई झगड़ा कर रहे चार-पांच लोग उसके पास आए और उससे भी मारपीट करने लग गए. बदमाश युवकों ने उसकी कार पर भी पत्थर मारे, जिससे कार का शीशा टूट गया. ऐसे में वह घबराकर बदमाशों से अपनी जान बचाने के लिए कार लेकर रवाना हुआ तो एक युवक सुरेंद्र सैनी खुद ही उसकी कार के बोनट पर लटक गया. फिलहाल सदर थाना पुलिस अब पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें:- 108 IAS अधिकारियों की जंबो लिस्ट में भी नहीं आया अखिल अरोड़ा का नाम, अब भी वित्त में जमी है कुर्सी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Politics: रिछपाल मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल को दी 'अमर बकरे' की उपाधि, बोले- 'सोने की बालियां पहनकर वो...'
Viral Video: गाड़ी के बोनट पर युवक को लटकाकर पूर्व पार्षद ने दौड़ाई कार, सीकर थाने में दर्ज हुईं 2 FIR
Tehsil level area declared district in Gehlot government, Jhabar Singh Kharra said only 5-6 out of 17 districts on the criteria
Next Article
गहलोत सरकार में तहसील स्तर के क्षेत्र घोषित हुए जिले, बीजेपी मंत्री बोले- मापदंड पर 17 जिलों में से केवल 5-6
Close