विज्ञापन
Story ProgressBack

Voting Day Weather: राजस्थान में मतदान से पहले शुरू हुई बूंदाबांदी, लोगों को गर्मी से मिलेगी राहत!

Rajasthan Weather Update Today: जयपुर मौसम केंद्र के मुताबिक आज झालावाड़, चित्तौड़गढ़, प्रतापगढ़, भीलवाड़ा, बूंदी, कोटा, सीकर, नागौर जिलों और आसपास के क्षेत्रों में में कहीं-कहीं पर तेज हवा और मेघगर्जन के साथ हल्की वर्षा होने की संभावना है. इसका असर सीकर जिले में अलसुबह बूंदाबांदी के साथ हुई.

Read Time: 2 min
Voting Day Weather: राजस्थान में मतदान से पहले शुरू हुई बूंदाबांदी, लोगों को गर्मी से मिलेगी राहत!
प्रतीकात्मक तस्वीर

Weather Alert Today: राजस्थान में आज दूसरे चरण का लोकसभा चुनाव है. चुनाव को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं, लेकिन मौसम के बदले मिजाज से राजस्थान के कई इलाके पानी-पानी हो गए हैं. मौसम विभाग द्वारा किए गए पूर्वानुमान के अनुरूप अलसुबह तेज हवा और बूंदाबांदी हो रही है, जिससे मतदान से पूर्व लोगों को गर्मी से राहत मिली है.

जयपुर मौसम केंद्र के मुताबिक आज झालावाड़, चित्तौड़गढ़, प्रतापगढ़, भीलवाड़ा, बूंदी, कोटा, सीकर, नागौर जिलों और आसपास के क्षेत्रों में में कहीं-कहीं पर तेज हवा और मेघगर्जन के साथ हल्की वर्षा होने की संभावना है. इसका असर सीकर जिले में अलसुबह बूंदाबांदी के साथ हुई.

रिपोर्ट के मुताबिक सीकर में अलसुबह बूंदाबांदी के साथ शुरू हुईं, जहां बादलों की तेज गड़गड़ाट के साथ सुबह से ही रुक-रुक कर बारिश हो रही है. जिले में तेज हवा के साथ हो रही बारिश से आमजन को गर्मी से कुछ राहत जरूर मिली है, लेकिन बारिश सुबह के मतदान में थोड़ी सुस्ती जरुर ला सकती है.

गौरलतब है आज राजस्थान में कुल 13 लोकसभा सीटों पर मतदान कराया जाएगा. दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण मतदान के लिए आज राजस्थान में करीब 82, 487 जवानों को तैनात किया गया है. इससे पहले 19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान संपन्न हुआ था, जिसमें 12 लोकसभा सीटों पर भावी सांसदों का भविष्य ईवीएम में बंद हो गया है. 

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव: 13 राज्यों की 88 सीटों पर वोटिंग आज, राहुल गांधी, ओम बिरला समेत 1200 प्रत्याशी मैदान में

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close