विज्ञापन
Story ProgressBack

सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहा 'CM की रेट 1 लाख में सेट', जानें पूरा मामला

'CM की रेट 1 लाख में सेट' काफी ट्रेंड कर रहा है. यह मामला राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा से जुड़ा है. वहीं जोगाराम पटेल जोधपुर एयरपोर्ट पर नाराज होकर एक बयान दे दिया था.

Read Time: 3 min
सोशल मीडिया पर क्यों ट्रेंड कर रहा 'CM की रेट 1 लाख में सेट', जानें पूरा मामला

Rajasthan News: सोशल मीडिया पर 'CM की रेट 1 लाख में सेट' काफी ट्रेंड कर रहा है. यह मामला राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा से जुड़ा है. बताया जा रहा है कि यह मामला तब उठा जब दो दिन पहले जोधपुर में सीएम भजनलाल शर्मा का कार्यक्रम था. इस दौरान जोधपुर एयरपोर्ट पर बीजेपी के कई बड़े नेता और कैबिनेट मंत्री उनसे मिलने पहुंचे थे और उनके कार्यक्रम में शामिल होने आए थे. वहीं जब यहां जोगाराम पटेल जो राज्य के कानून मंत्री है उन्हें प्रवेश से रोका गया था, क्योंकि उनके पास Pass नहीं था. इससे वह नाराज हो गए. इसी दौरान नाराज होकर उन्होंने कहा कि जिनके पास लाख-लाख की थैलियां हो उन्हें Pass दो.

जोगाराम पटेल द्वारा एयरपोर्ट पर नाराजगी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस भी इसे भुनाना शुरू कर दिया है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी तंज कसा है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा है कि तो मुख्यमंत्री जी से मिलने के लिए एक लाख की थैली चाहिए. 1 लाख की थैली दो और मुख्यमंत्री से मिलो. बीजेपी सरकार का इससे बड़ा भ्रष्टाचार और क्या हो सकता है. सरकार के मंत्री अपने ही मुखिया से मिलने के लिए तरस रहे हैं और पैसा पहुंचाने वालों को Pass मिल रहा है.

जोधपुर एयरपोर्ट पर क्या हुआ था

जोधपुर के एयरपोर्ट का जहां मंगलवार सुबह मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के जोधपुर लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग के लिए आए हुए थे. एयरपोर्ट पर बीजेपी के कई बड़े नेता मुख्यमंत्री का स्वागत करने के लिए आए हुए थे. उसमें से कुछ लोगों का नाम लिस्ट में भेजा हुआ था. हालांकि कानून मंत्री का भी नाम लिस्ट में भेजा हुआ था. लेकिन उनके Pass जारी नहीं किये गए थे. इस वजह से वह एयरपोर्ट के अंदर जाने के गेट पर खड़े थे.

इसी दौरान चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खिवसर पहुंचे और कानून मंत्री को अपने साथ अंदर चलने का बोला, तो कानून मंत्री जोगाराम पटेल उखड़ते हुए बोले  मेरे पास Pass नहीं है और मेरा पास यह बनाते नहीं है. इस दौरान जोधपुर लोकसभा प्रभारी राजेंद्र कुमार गहलोत ने उनसे कहा कि आप चलो आपका पास है, तो उन्होंने कहा आप अपना Pass अपने पास ही रखो. इसी दौरान नाराज होकर उन्होंने कहा कि जिनके पास लाख-लाख की थैलियां हो उन्हें Pass दो. मुझे नहीं जाना है यह उन्हें दो जिन्हें जाना है.फिर धीरे से मारवाड़ी में  बोले माथा खराब हो गया है.

लेकिन उसके बाद चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खीवसर ने कानून मंत्री जोगाराम पटेल को समझाया. और एयरपोर्ट अथॉरिटी से बात कर उनके पास मंगवा कर उन्हें अपने साथ लेकर गए. लेकिन काफी देर तक जब कानून मंत्री जोगाराम पटेल का Pass नहीं आया, तब तक चिकित्सा मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर उनके साथ रहे. बाद में पास आने के बाद वह उन्हें अपने साथ मुख्यमंत्री का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट लॉन्ज में लेकर गए.

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस में शामिल होते भाजपा पर बरसे प्रहलाद गुंजल, कहा- मैं किसी नेता की दरी पट्टी बिछाने के लिए नहीं आया हूं...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close