विज्ञापन
Story ProgressBack

बस के नीचे आने से हुई युवक की मौत, परिजन बोले, बस चालक की ग़लती, CCTV से जताई जा रही आत्महत्या की आशंका

मृतक युवक की पहचान संपत बस्ती निवासी के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने बस चालक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कोतवाली थाना में परिवाद दिया है और कोतवाली पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. घटना के बाद कोतवाली पुलिस द्वारा बस को जप्त कर कोतवाली थाने ले जाया गया है जबकि चालक फरार है.

Read Time: 3 min
बस के नीचे आने से हुई युवक की मौत, परिजन बोले, बस चालक की ग़लती, CCTV से जताई जा रही आत्महत्या की आशंका

Sri Ganganagar: आज सुबह श्रीगंगानगर के कोड़ा चौक पर एक निजी बस के पिछले टायर के नीचे आने से युवक की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें युवक द्वारा आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है.

सीसीटीवी फुटेज आया सामने

श्रीगंगानगर के कोड़ा चौक पर हुए इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जो कि कुछ और ही इंगित कर रहा है. घटना सुबह करीब 9 बजे के आसपास की है जहां मृतक युवक कई वाहनों के बीच में से आता हुआ दिखाई दे रहा है और जैसे ही बस आई यह युवक तेजी से बस की ओर बढ़ा और पिछले टायर के नीचे अपना सर दे दिया. इस दौरान सीसीटीवी फुटेज में बस उछलती हुई दिखाई दे रही है और ड्राइवर को जैसे ही पता चला ड्राइवर ने बस को पीछे किया लेकिन तब तक इस युवक की मौत हो चुकी थी. घटना के बाद मौके पर काफी मात्रा में लोग जमा हो गए. इसके बाद मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शिव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 

परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

मृतक युवक की पहचान संपत बस्ती निवासी के रूप में हुई है. मृतक के परिजनों ने बस चालक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कोतवाली थाना में परिवाद दिया है और कोतवाली पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. घटना के बाद कोतवाली पुलिस द्वारा बस को जप्त कर कोतवाली थाने ले जाया गया है जबकि चालक फरार है. कोतवाली थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद ही कुछ कहना संभव हो पाएगा.

यह भी पढ़ें- विधायकी छोड़ लोकसभा चुनाव लड़ेंगे सचिन पायलट? यहां से लड़े तो बदल जाएंगे सियासी समीकरण

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close