विज्ञापन

रेलवे स्टेशन पर युवक ने परिजनों साथ चाय पीकर किया 4 साल की बच्ची का किया किडनैप, पुलिस ने पकड़ा

बच्ची अपने परिजनों के साथ प्लेटफार्म नंबर 1 पर थी. इसी बीच एक युवक आया और परिवार को अपनी बातों में उलझाया और उनके साथ कोल्डड्रिंक और चाय-बिस्किट भी लिया. इस दौरान मौका देखकर चार साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर लिया.

रेलवे स्टेशन पर युवक ने परिजनों साथ चाय पीकर किया 4 साल की बच्ची का किया किडनैप, पुलिस ने पकड़ा
CCTV कैमरा में कैद हुआ किडनैपर

Ajmer News: अजमेर की जीआरपी पुलिस ने चार साल की बच्ची के अपहरण के मामले में मात्र 8 घंटे में खुलासा कर दिया. और बच्ची को अहमदाबाद के पास एक स्टेशन से अपहरणकर्ता के साथ दस्तेयाब किया है. इस मामले में जीआरपी पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी का कहना है क़ी घटना बीती रात 9:30 बजे की है. जैसे ही सूचना मिली पुलिस ने अपना पूरा तंत्र लगा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

परिवार के साथ चाय पी बातों में उलझाया 

बच्ची अपने परिजनों के साथ प्लेटफार्म नंबर 1 पर थी. इसी बीच एक युवक आया और पीड़ित परिवार को अपनी बातों में उलझाया और उनके साथ कोल्डड्रिंक और चाय-बिस्किट भी लिया. इस दौरान पीड़ित परिवार अपहरणकर्ता की बातों में आ गए और इसी दौरान अपहरण कर्ता ने चार साल की मासूम बच्ची को मौका देखकर उसका अपहरण कर लिया और पोरबंदर जाने वाली ट्रेन में बैठा कर अहमदाबाद पहुंच गया. 

पुलिस ने महज 8 घंटे में आरोपी का पकड़ा 

जीआरपी और आरपीएफ ने घटना की गंभीरता को देखते हुए अपने मुखबिर तंत्र और स्टेशन पर लगे तमाम सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की. सीसीटीवी फुटेज में अपहरण कर्ता बच्ची के चेहरे को ढ़ककर रेलवे परिसर और अलग-अलग जगह पर आता जाता नजर आया. जीआरपी थाना पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए महज 8 घंटे के अंदर अहमदाबाद के पास चांद डोलिया स्टेशन पर ट्रेन के अंदर अपहरण कर्ता को जीआरपी और RPF पुलिस ने धर दबोचा.

यह भी पढ़ें -  जोधपुर में नगर निगम क्यों कर रहा है होटलों को सीज? रूम बुक करने से पहले कर लें ये इस बात की तसल्ली

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जलदाय विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के घर से ACB ने जब्त किए 55 लाख, कमीशन के जरिए ले रहा था रिश्वत
रेलवे स्टेशन पर युवक ने परिजनों साथ चाय पीकर किया 4 साल की बच्ची का किया किडनैप, पुलिस ने पकड़ा
worried about fraud on WhatsApp messages and calls, then lodge a complaint on the special portal of telecom.
Next Article
WhatsApp मैसेज और कॉल पर फ्रॉड कर रहे परेशान तो अब दर्ज कराएं विशेष पोर्टल पर शिकायत
Close