विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 18, 2023

PM मोदी का 27 जुलाई को सीकर में कार्यक्रम, किसानों के खाते में डालेंगे पैसे; तैयारियों में जुटे मंत्री

सीकर में आयोजित होने वाली आमसभा में भी किसानों को बड़ी सौगात देते हुए किसान निधि का पैसा रिलीज करेंगे. आम सभा के साथ सरकारी कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे.

Read Time: 3 min
PM मोदी का 27 जुलाई को सीकर में कार्यक्रम, किसानों के खाते में डालेंगे पैसे; तैयारियों में जुटे मंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जुलाई को राजस्थान के सीकर जिले में प्रस्तावित कार्यक्रम व सभा में भाग लेंगे. प्रधानमंत्री मोदी सीकर के जिला खेल स्टेडियम में आमसभा को भी संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा को लेकर जिला खेल स्टेडियम में तैयारियां भी शुरू कर दी गई है. स्टेडियम में आयोजित वाली होने वाली सभा की व्यवस्थाओं और तैयारियों का जायजा लेने आज केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी सीकर आए. कैलाश चौधरी ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को अनेक जन कल्याणकारी योजनाओं का फायदा दिया है.

सीकर में आयोजित होने वाली आमसभा में भी किसानों को बड़ी सौगात देते हुए किसान निधि का पैसा रिलीज करेंगे. आम सभा के साथ सरकारी कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे. सीकर में आयोजित होने वाली आमसभा में किसानों सहित लाखों की तादात में आमजन पहुंचेगा. प्रधानमंत्री की सभा की तैयारियां भी शुरू कर दी गई है. प्रधानमंत्री की सभा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी के साथ सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती, खंडेला के पूर्व विधायक बंशीधर बाजिया, पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया, भाजपा जिलाध्यक्ष इंदिरा चौधरी सहित बड़ी संख्या में भाजपा के वरिष्ठ नेता शामिल रहे. जिला खेल स्टेडियम में तैयारियों का जायजा लेने के बाद सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता कर प्रधानमंत्री के दौरे की जानकारी साझा की.

पीएम किसानों के खाते में सम्मान निधि की 14 वी क़िस्त कर करोड़ों रुपए का करेंगे सीधा भुगतान


केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि प्रधानमंत्री 27 जुलाई को सीकर जिला खेल स्टेडियम में आयोजित होने वाली सभा में किसानों को सम्मान निधि की 14 वीं किस्त के करीब 30 हजार करोड़ रुपए का भुगतान उनके खातों सीधा जारी करेंगे। उन्होंने बताया कि किसान सम्मान निधि के अभी तक करीब दो लाख 40 हजार करोड़ रुपए किसानों के हाथों में भेजे जा चुके हैं. वहीं इसी दिन प्रधानमंत्री प्रमाण योजना की शुरुआत भी करेंगे. प्रधानमंत्री आमजन, किसानों व जरूरतमंदों को ध्यान में रखकर योजना बनाकर लागू करते हैं. इसीलिए दोनों से लेकर आमजन में खासा उत्साह है और करीब 3 लाख लोगों के सभा में आने की संभावना है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close