विज्ञापन
Story ProgressBack

सीकर में जिला स्तरीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप 2024 का हुआ आयोजन, 100 से अधिक खिलाड़ियों ने लिया भाग

यह टूर्नामेंट राजस्थान ताइक्वांडो संघ और ताइक्वांडो फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा मान्यता प्राप्त है. यह सभी सरकारी व खेल मंत्रालय से संबंधित संस्थाओं के द्वारा आयोजित किया जा रहा है. इस टूर्नामेंट में राज्य स्तर पर चयनित होने वाले खिलाड़ी आगामी दिनों में विशाखापट्टनम में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करेंगे.

Read Time: 2 mins
सीकर में जिला स्तरीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप 2024 का हुआ आयोजन, 100 से अधिक खिलाड़ियों ने लिया भाग

Taekwondo Championship 2024 In Sikar: सीकर जिला ताइक्वांडो संघ की ओर से एक दिवसीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप 2024 का शुभारंभ तोदी नगर स्थित विद्या भारती स्कूल के कैंपस में हुआ. जिला स्तर पर आयोजित चैंपियनशिप में आज 10 से अधिक ताइक्वांडो क्लब व स्कूलों के करीब 100 से अधिक खिलाड़ियों व विद्यार्थियों ने भाग लिया. प्रतियोगिता में जिला स्तर पर चयनित खिलाड़ी 31 मई और 1 व 2 जून को सीकर में ही आयोजित होने वाली प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता में भाग लेंगे. इसके बाद प्रदेश स्तर पर चयनित हुए खिलाड़ी आगामी दिनों में विशाखापटनम में आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगे.

सीकर जिला ताइक्वांडो संघ के जिलाध्यक्ष संजय ने जानकारी देते हुए बताया कि आज जिला स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. इस प्रतियोगिता के आधार पर जिला स्तरीय टीम का चयन होगा जो आगामी दिनों में राज्य स्तर पर आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में सीकर जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे.

100 से अधिक खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा 

यह टूर्नामेंट राजस्थान ताइक्वांडो संघ और ताइक्वांडो फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा मान्यता प्राप्त है. यह सभी सरकारी व खेल मंत्रालय से संबंधित संस्थाओं के द्वारा आयोजित किया जा रहा है. इस टूर्नामेंट में राज्य स्तर पर चयनित होने वाले खिलाड़ी आगामी दिनों में विशाखापट्टनम में आयोजित होने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करेंगे. उन्होंने बताया  कि आज जिला स्तरीय प्रतियोगिता में 10 से अधिक क्लब और स्कूलों के 100 से अधिक खिलाड़ियों व विद्यार्थियों ने भाग लिया है.

यह भी पढ़ें- विश्वेंद्र सिंह ने महाराजा सूरजमल की बेच दी पूरी प्रॉपर्टी, पत्नी-बेटे ने किए कई खुलासे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
RCB vs CSK: चेन्नई को 27 रनों से हराकर बेंगलुरु ने मारी बाजी, राजस्थान रॉयल्स और SRH के बाद RCB ने प्लेऑफ में किया क्वालीफाई
सीकर में जिला स्तरीय ताइक्वांडो चैंपियनशिप 2024 का हुआ आयोजन, 100 से अधिक खिलाड़ियों ने लिया भाग
IPL 2024 RR vs RCB Rajasthan and Bengaluru match today, see probable playing XI
Next Article
IPL 2024 RR vs RCB: राजस्थान रॉयल्स-रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच भिड़ंत आज, देखें संभावित प्लेंइग XI
Close
;