विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 20, 2023

जयपुर: नदी के पास पिकनिक मनाने गए दो युवकों की डूबने से मौत

गोगुंदा थाने के सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (एएसआई) हेमराज गोस्वामी ने बताया कि कठार नदी में डूबने से 25 वर्षीय हितेश पटेल और 26 वर्षीय संदीप लोहार की मौत हो गई.

Read Time: 2 min
जयपुर: नदी के पास पिकनिक मनाने गए दो युवकों की डूबने से मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर: राजस्थान के उदयपुर जिले के गोगुंदा थाना क्षेत्र में बुधवार को नदी के पास पिकनिक मनाने गये दो युवकों की डूबने से मौत हो गई. पुलिस ने यह जानकारी दी. गोगुंदा थाने के सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (एएसआई) हेमराज गोस्वामी ने बताया कि कठार नदी में डूबने से 25 वर्षीय हितेश पटेल और 26 वर्षीय संदीप लोहार की मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि नदी से हितेश पटेल का शव ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाल लिया गया है, जबकि सिविल डिफेंस की टीम संदीप के शव की तलाश कर रही है. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला कि हलवाई का काम करने वाले छह दोस्त उदयपुर से बुधवार को कठार नदी किनारे पिकनिक मनाने आये थे. हितेश और संदीप नहाने के लिये नदी में कूदे थे, लेकिन वे बाहर नहीं आए. उन्होंने बताया कि हितेश के शव को पोस्टमार्टम के लिये रखवाया गया है.

ये भी पढ़ें:-

नीतीश कुमार की वजह से NDA से अलग हुए थे, BJP से नहीं: चिराग पासवान

नीतीश कुमार ने विपक्षी मोर्चे के लिए I.N.D.I.A नाम का विरोध क्यों किया...?

गलतफहमी के कारण 'आप' और कांग्रेस के बीच बनी उलझन ममता बनर्जी ने कैसे सुलझाई?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close