विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 07, 2023

Rajasthan NEET UG काउंसलिंग 2023 राउंड 3 रजिस्ट्रेशन आज से शुरू

Rajasthan NEET UG Counselling 2023: राजस्थान नीट यूजी काउंसलिंग राउंड 3 के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू कर दिए गए हैं. एप्लीकेशन फॉर्म और शुल्क का भुगतान 9 सितंबर से किया जा सकता है. उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट  rajugneet2023.com से आवेदन कर सकते हैं.

Read Time: 2 min
Rajasthan NEET UG काउंसलिंग 2023 राउंड 3 रजिस्ट्रेशन आज से शुरू
Rajasthan NEET UG काउंसलिंग 2023 राउंड 3 रजिस्ट्रेशन आज से शुरू
नई दिल्ली:

Rajasthan NEET UG Counselling 2023: राजस्थान नीट यूजी काउंसलिंग राउंड 3 के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू कर दिए गए हैं. स्टेट मेडिकल और डेंटल काउंसलिंग बोर्ड गुरुवार, 7 सितंबर को राजस्थान नीट यूजी काउंसलिंग 2023 के तीसरे दौर के लिए पंजीकरण शुरू करेगा. योग्य उम्मीदवार स्टेट नेशनल एलिजिबिलिटी टेस्ट  (NEET UG) काउंसलिंग के तीसरे दौर के लिए आधिकारिक वेबसाइट  rajugneet2023.com पर आवेदन कर सकते हैं. राउंड 3 के लिए अनंतिम सीट मैट्रिक्स आज जारी की जाएगी और उसी के अनुसार छात्रों को आवेदन पत्र भरना होगा. आवेदन शुल्क का भुगतान 9 सितंबर शाम 4 बजे तक करना होगा. अनंतिम मेरिट सूची 10 सितंबर को जारी की जाएगी. 

JNV Class 6 एडमिशन की अंतिम तारीख आज, बिना देरी तुरंत अप्लाई करें

पीएम, एनआरआई कैंडिडेट्स को डॉक्यूमेंट्स वेरिफिकेशन ऑफ डिफेंस,  को 11 सितंबर सुबह 9 बजे तक करना होगा. पीडब्ल्यूडी वर्ग के उम्मीदवारों को भी डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन 11 सितंबर सुबह 9 बजे तक करना होगा. राजस्थान नीट यूजी काउंसलिंग राउंड 3 रजिस्ट्रेशन के लिए सीट आवंटन परिणाम 12 सितंबर को घोषित किया जाएगा. उम्मीदवारों को ज्वाइनिंग 12 सितंबर से 21 सितंबर के भीतर करना होगा. 

सीबीएसई सीटीईटी एडमिट कार्ड 18 अगस्त को होगा जारी, ऐसे करें डाउनलोड

काउंसलिंग बोर्ड ने कहा कि वे सभी अभ्यर्थी जिन्होंने पहले पंजीकरण नहीं कराया है या अभ्यर्थी को काउंसलिंग के राउंड 2 में सीट आवंटित/अपग्रेड की गई है और आवंटित सीट पर शामिल नहीं हुए हैं या किसी अभ्यर्थी ने सीट से इस्तीफा दे दिया है, उन्हें दोबारा आवेदन पत्र भरना होगा और गैर-वापसी योग्य 2000 आवेदन शुल्क जमा करना होगा. राजस्थान राज्य अधिवास के एससी, एसटी, एसटी-एसटीए श्रेणी के उम्मीदवारों लिए 1200 रुपये, जिनकी पारिवारिक वार्षिक आय 2.5 लाख रुपये से कम है. 

Rajasthan Pre DElEd 2023: राजस्थान प्री-डीएलएड प्रवेश परीक्षा के लिए गाइडलाइन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close