विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 18, 2023

अजमेरः सिक्योरिटी ऑफिसर ने वायरल की छात्रा की तस्वीर, गुस्साएं छात्रों ने सेंट्रल यूनिवर्सिटी में काटा बवाल

अजमेर स्थित राजस्थान सेंट्रल यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली एक छात्रा की तस्वीर को वायरल करने का आरोप सिक्योरिटी ऑफिसर पर लगा है. जिसके बाद छात्रों के एक समूह ने कैंपस में जमकर हंगामा किया.

Read Time: 2 min
अजमेरः सिक्योरिटी ऑफिसर ने वायरल की छात्रा की तस्वीर, गुस्साएं छात्रों ने सेंट्रल यूनिवर्सिटी में काटा बवाल

राजस्थान सेंट्रल यूनिवर्सिटी से भारी बवाल की खबर सामने आई है. अजमेर स्थित राजस्थान केंद्रीय विश्वविद्यालय में बीती रात छात्रों के एक समूह ने भारी हंगामा और विरोध किया. छात्रों का आरोप है कि एक सिक्योरिटी ऑफिसर ने एक छात्रा की तस्वीर वायरल की. छात्रों के बवाल के कारण कुछ देर तक यूनिवर्सिटी कैंपस में अफरा-तफरी का माहौल रहा. 

मिली जानकारी के अनुसार अजमेर के बांदरसिंदरी में स्थित सेंट्रल यूनिवर्सिटी के गुस्साए विद्यार्थियों ने गुरुवार रात सिक्योरिटी केबिन में तोड़फोड़ की. गुस्साएं छात्रों ने सिक्योरिटी ऑफिसर पर एक छात्रा की फोटो वायरल करने का आरोप लगाया. छात्रों का कहना है कि एक सिक्योरिटी ऑफिसर ने सुरक्षा गार्डों के ग्रुप में एक छात्रा की तस्वीर वायरल की.

वीसी हाउस के बाद भी किया प्रदर्शन

यूनिवर्सिटी प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए छात्रों ने सिक्योरिटी में लगे कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. आरोपी सिक्योरिटी ऑफिसर की फॉरेंसिक जांच कर उसे बर्खास्त करने की मांग की. छात्रों ने सिक्योरिटी कर्मचारी की केबिन मे तोड़-फोड़ की साथ ही सिक्योरिटी ऑफिसर की गाड़ी में आग लगा दी. साथ ही वीसी हाउस के बाहर भी प्रदर्शन किया.

सिक्योरिटी सुरक्षा के लिए, प्राइवेसी से खेलने के लिए नहीं 

गुस्साएं छात्रों का कहना है कि सिक्योरिटी सुरक्षा के लिए है, प्राइवेसी के साथ खेलने के लिए नहीं. सिक्योरिटी कर्मचारी ने छात्रा की फोटो वायरल कर छात्रा की पर्सनल डिटेल मांगी थी. हंगामा कर रहे छात्रों ने सिक्योरिटी ऑफिसर पर फॉरेंसिक जांच बठाई जाने की मांग की है. साथ ही जांच रिपोर्ट आने तक आरोपी सिक्योरिटी ऑफिसर को बर्खास्त करने की मांग की है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close