विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 01, 2023

भीलवाड़ा में ट्रक से 40 लाख की शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

जिला आबकारी अधिकारी लोकेश जोशी ने बताया की अवैध शराब तस्करी का इनपुट मिला था. इसी इनपुट पर काम करते हुए चित्तौड़ बाईपास पर दस्ता तैनात किया गया.

Read Time: 3 min
भीलवाड़ा में ट्रक से 40 लाख की शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार
दो तस्कर गिरफ्तार

भीलवाड़ा: शराब तस्करों ने पकड़े जाने के डर से पशु आहार की आड़ में शराब तस्करी का नया तरीका निकाला है. मगर भीलवाड़ा आबकारी विभाग की मुस्तैदी से शराब तस्कर पकड़े गए. भीलवाड़ा चित्तौड़गढ़ राजमार्ग पर बाईपास पर आबकारी विभाग की टीम ने करीब 40 लाख रुपये की शराब पकड़ने में कामयाबी हासिल की. दो तस्करों को भी मौके से गिरफ्तार किया गया है. 

ये भी पढ़ें- कोटा पुलिस का जवान शूटिंग में दिखा रहा कमाल, स्वर्ण पदक जीतकर बढ़ाया मान

आबकारी आयुक्त कुमारपाल गौतम के आदेश पर आबकारी विभाग की टीम हाईवे पर लगातार नाकाबंदी कर रही है. आबकारी उपायुक्त राजेंद्र सिंह राठौड़ ने पिछले दिनों आबकारी थानों की नाकाबंदी को लेकर स्पष्ट निर्देश दिए थे कि नाकाबंदी और बढ़ाई जाए. अब इसके नतीजे आने लगे हैं. 

rk3apfd

ट्रक से 40 लाख की शराब बरामद

जिला आबकारी अधिकारी लोकेश जोशी ने बताया की अवैध शराब तस्करी का इनपुट मिला था. इसी इनपुट पर काम करते हुए चित्तौड़ बाईपास पर टीम को तैनात किया गया. आबकारी थाना पुलिस को नाकाबंदी में कामयाबी तब मिली, जब एक हरियाणा से गुजरात जाते हए ट्रक को रुकवाया गया और उसकी तलाशी ली गई. तलाशी की शुरुआत में ट्रक में पशु आहार मिलने की बात सामने आई. मगर जब पशु आहार भरा ट्रक खाली कराया गया तो उसके नीचे अवैध शराब मिली.

ये भी पढ़ें- भीलवाड़ा : सहपाठी ने छात्रा की पानी की बोतल में भरा यूरिन, प्रदर्शन के बाद हुई पत्थरबाजी

पशु आहार भरे ट्रक में अवैध शराब की 410 पेटियां निकली. जिला आबकारी अधिकारी जोशी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब गुजरात में सप्लाई के लिए भेजी जा रही थी. ट्रक में करीब 40 लाख रुपए की शराब पकड़ी गई है. दो तस्कर भी गिरफ्तार किए गए हैं. दोनों से पूछताछ की जा रही है. गिरफ्तार तस्कर नारायण और सत्येंद्र सिंह ट्रक में तस्करी कर रहे थे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close