विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 14, 2023

घर छोड़कर भागी दो बच्चों की मां, कुवैत में प्रेमी संग रचाई शादी

आरोप है कि अमुक प्रेमी ने 2 बच्चों की मां को जबरन भगाकर अपने साथ कुवैत लेकर गया है, जहां उसने महिला से शादी कर ली है. मामला सामने आने के बाद पाटीदार समाज और हिंदू संगठनों ने मदद के लिए कलेक्टर एसपी से गुहार लगाई है.

Read Time: 4 min
घर छोड़कर भागी दो बच्चों की मां, कुवैत में प्रेमी संग रचाई शादी

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है. शायद यही कारण है कि आजकल लव स्टोरीज सरहद ही नहीं, शादी की मर्यादा को भी लांघने में भी गुरेज नहीं कर रही हैं। लव स्टोरी के लिए प्रेमी सचिन मीना के पास भागकर भारत पहुंची पाकिस्तानी सीमा हैदर की कहानी का शोर अभी थमा नहीं था कि भारतीय अंजू मीना की लव स्टोरी सुर्खियों में आ गई, जो अपने पाकिस्तानी प्रेमी नसीरूल्ला के लिए अपनी शादीशुदा जिंदगी और दो बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान पहुंच गईं. 

निःसंदेह देश में आजकल सरहद पार लव स्टोरी सुर्खियों में हैं. ऐसा ही एक और ताजा मामला डूंगरपुर जिले के चितरी थाना क्षेत्र में रिपोर्ट हुआ है. खबर के मुताबिक कुवैत भागी दो बच्चों की मां ने अपने प्रेमी संग विवाह कर लिया है। हालांकि विवाहिता के कुवैत में विवाह करने की घटना ने अब तूल पकड़ लिया है और स्थानीय लोग मामले को लव जिहाद से जोड़ रहे हैं. 

गत 10 जुलाई को भी उसकी पत्नी ने गुजरात के खेड़ ब्रम्हा गई थी और फोन कर बताया था कि बीमारी के चलते उसे लगातार दो दिन अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. पति ने बताया कि तीसरे दिन से पत्नी से संपर्क टूट गया, और अगले दिन इरफान हैदर नामक व्यक्ति के साथ बुरके में उसकी एक फोटो वायरल हो गई. 

आरोप है कि अमुक प्रेमी ने 2 बच्चों की मां को जबरन भगाकर अपने साथ कुवैत लेकर गया है, जहां उसने महिला से शादी कर ली है. मामला सामने आने के बाद पाटीदार समाज और हिंदू संगठनों ने मदद के लिए कलेक्टर एसपी से गुहार लगाई है.और पीड़ित की पत्नी को वापस लौटने की मांग की है। 

ये भी पढ़ें- भिवाड़ी की अंजू पति और दो बच्चों को छोड़कर 'सहेली' से मिलने के लिए पाकिस्तान के लाहौर पहुंची

रिपोर्ट के मुताबिक महिला का पति मुंबई में नौकरी करता है और दोनों की शादी को 14 वर्ष बीत चुका है, दोनों के एक बेटा और एक बेटी है. पीड़ित पति ने बताया कि पत्नी अक्सर तबियत खराब होने का हवाला देकर गुजरात स्थित खेड़ ब्रम्हा जाती है.

पति के मुताबिक गत 10 जुलाई को भी उसकी पत्नी ने गुजरात के खेड़ ब्रम्हा गई थी और फोन कर बताया था कि बीमारी के चलते उसे लगातार दो दिन अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. पति ने बताया कि तीसरे दिन से पत्नी से संपर्क टूट गया, और अगले दिन इरफान हैदर नामक व्यक्ति के साथ बुरके में उसकी एक फोटो वायरल हो गई. 

ये भी पढ़ें- अलवर में लव जिहाद और दुष्‍कर्म के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़ित पति का कहना है कि आरोपी इरफान हैदर ने ब्रेन वॉश करके उसकी पत्नी को कुवैत भगाकर ले गया है, जहां उसने पत्नी का धर्म परिवर्तन करवा दिया है। पति का आरोप है कि आरोपी इरफान हैदर ने अपना नाम पता छुपाकर उसकी पत्नी अपनी पहचान छुपाई. पीड़ित पति का परिवार और स्थानीय लोगों ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और पीड़ित की पत्नी को वापस लौटाने की मांग की है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close