विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 20, 2023

डूंगरपुर: बालिका गृह से लापता हुई 4 नाबालिग बच्चियां, बाथरूम की जाली तोड़कर फरार

कोतवाली थाना क्षेत्र में बलवाड़ा रेलवे फाटक के पास मुस्कान संस्थान का नया बालिका गृह से 4 बच्चियां भाग गई. पुलिस द्वारा नाबालिक बच्चियों की तलाश जारी है.

Read Time: 2 min
डूंगरपुर: बालिका गृह से लापता हुई 4 नाबालिग बच्चियां, बाथरूम की जाली तोड़कर फरार
Muskaan Sansthan Girls Home: बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष भावेश जैन ने बताया कि ये सभी बच्चियां नाबालिग हैं.
डूंगरपुर:

राजस्थान में डूंगरपुर जिले के कोतवाली क्षेत्र में बलवाड़ा रेलवे फाटक के पास स्थित मुस्कान संस्थान के बालिका गृह से 4 बच्चियां भाग गई. नहाने के बहाने बाथरूम गई नाबालिग बच्चियां जाली तोड़कर फरार हो गई. मामले में  बालिका गृह की अधीक्षिका की ओर से कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है.

नहाने गई बच्चियां वापस बाहर नहीं निकली

कोतवाली थाना क्षेत्र में बलवाड़ा रेलवे फाटक के पास मुस्कान संस्थान का नया बालिका गृह है. अधीक्षिका मनीषा पंड्या निवासी भीलुड़ा ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. रिपोर्ट में बताया गया है कि बालिका गृह में रहने वाली 4 नाबालिग बच्चियां नहाने के लिए बाथरूम में गई. 15 मिनट तक बच्चियां वापस बाहर नहीं निकली तो बाथरूम में जाकर देखा. बाथरूम में चारों बच्चियां नहीं थी. बाथरूम का वेंटिलेशन भी टूटा हुआ था. इसी वेंटिलेशन से चारों बच्चियां भाग गई. 

पुलिस द्वारा बच्चियों की तलाश जारी 

बच्चियों के भागने की खबर के बाद हड़कंप मच गया. चारों भागी बच्चियों की तलाश शुरू कर दी गई, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका. देर शाम तक बच्चियों का कुछ भी पता नहीं लगा तो अधीक्षिका मनीषा पंड्या ने कोतवाली थाने में उनके भागने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. जिस पर पुलिस अब उन बच्चियों के घरों पर तलाश कर रही है. भागने के बाद बच्चियों के घरों पर जाने की संभावना सबसे ज्यादा है.

सभी बच्चियां हैं नाबालिग

बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष भावेश जैन ने बताया कि ये सभी बच्चियां नाबालिग हैं. ये बच्चियां अपने घरों से भागी हुई थी. इसके बाद पुलिस ने उन्हें डिटेन कर बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया था, लेकिन ये बच्चियां अपने माता पिता के साथ घर नहीं जाना चाहती थी. जिस पर उन्हें मुस्कान संस्थान के बालिका गृह में रखा जा रहा था.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close