विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 30, 2023

फुकरे 3 के लीड स्टार्स का डांस वीडियो वायरल

फुकरे 3 कोरियोग्राफर बॉस्को-मार्टिस ने BTS वीडियो शेयर किया, जिसमें फिल्म के लीड एक्टर्स झूमते नजर आए.

Read Time: 2 min
फुकरे 3 के लीड स्टार्स का डांस वीडियो वायरल
फुकरे 3 के लीड स्टार्स का डांस वीडियो वायरल

एक्सेल एंटरटेनमेंट की पसंदीदा फ्रेंचाइजी फुकरे का बहुप्रतीक्षित तीसरी इन्सटॉलमेंट दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह पैदा कर रहा है. एक स्पेशल यूनिट में रिलीज की तारीख पहले ही घोषित होने के साथ, फुकरे 3 को लेकर उत्सुकता  नई ऊंचाइयों पर पहुंच गई है. ऐसे में फुकरे 3 को लेकर उत्साह को और बढ़ाने के लिए, जानेमाने कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने एक रोमांचक वीडियो रिलीज किया है.  कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने अपने सोशल मीडिया पर पर्दे के पीछे का एक मज़ेदार वीडियो शेयर किया है.  

वीडियो में टैलेंटेड एक्टर्स पुलकित सम्राट, मनजोत सिंह और वरुण शर्मा के साथ-साथ बाकी शानदार डांस क्रू भी शामिल है, जो एक आने वाले गाने की तैयारी कर रहे हैं. अपने पोस्ट में, बॉस्को मार्टिस ने ऊर्जा से भरे और जबरदस्त रिहर्सल की एक झलक देकर प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है. कोरियोग्राफर बॉस्को के इस वीडियो ने पुष्टि की है कि फुकरे 3 में एक जबरदस्त डांस नंबर आ रहा है. इसके अलावा, फुकरे की 10वीं सालगिराह पर तीसरे इंस्टॉलमेंट की रिलीज की तारीख की घोषणा की गई है. इस तरह से फुकरे 31 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी.

एक्सेल एंटरटेनमेंट, जिसकी सह-स्थापना रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने की थी, ने समय-समय पर ZNMD, दिल चाहता है, डॉन, डॉन 2 और कई अन्य जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है.  हाल में, प्रोडक्शन हाउस बहुप्रतीक्षित जी ले जरा के लिए तैयारी कर रहा है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close