विज्ञापन
Story ProgressBack

कैटरीना कैफ इस क्रिसमस पर नहीं कहेंगी 'मैरी क्रिसमस', जारी हुआ फिल्म का ट्रेलर

Merry Christmas Trailer released: मैच बॉक्स और टिप्स फिल्म के बैनर तले बनी फिल्म मेरी क्रिसमस की रिलीज डेट को शाहरूख खान स्टारर डंकी और प्रभास स्टारर सालार की वजह क्रिसमस के बजाय जनवरी में रिलीज किया की जा रही है. इससे पहले मेरी क्रिमसस की रिलीज की डेट को रणवीर सिंह स्टारर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सर्कस के लिए टाल दिया गया था. 

Read Time: 3 min
कैटरीना कैफ इस क्रिसमस पर नहीं कहेंगी 'मैरी क्रिसमस', जारी हुआ फिल्म का ट्रेलर
फिल्म का पोस्टर

Merry Christmas Trailer: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और साउथ फिल्मों के धाकड़ अभिनेता विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'मेरी क्रिसमस' का ट्रेलर बुधवार को जारी कर दिया. इससे तय हो गया कि कैटरीना कैफ अभिनीत यह फिल्म इस क्रिसमस पर नहीं, बल्कि क्रिसमस के बाद रिलीज होगी.

श्रीराम राघवन के डायरेक्शन में बनीं संस्पेंस थ्रिलर फिल्म मेरी क्रिसमस की रिलीज डेट कई बार से टल रही थी, लेकिन बुधवार को अंततः इसका ट्रेलर जारी करके रिलीज डेट भी कन्फर्म कर दिया गया है. मेरी क्रिसमस 12 जनवरी को थियेटर में रिलीज होगी. 

रहस्य और रोमांच से भरे मेरी क्रिसमस के ट्रेलर में स्ट्रैंजर कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति क्रिसमस की शाम एक दूसरे से मिलते हैं और क्रिसमस की रात साथ वक्त गुजारने का फैसला करते हैं. इस बीच दोनों के साथ कुछ ऐसा होता है, जो बेहद डरावना होता है. 

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर-

मैच बॉक्स और टिप्स फिल्म के बैनर तले बनी फिल्म मेरी क्रिसमस की रिलीज डेट को शाहरूख खान स्टारर डंकी और प्रभास स्टारर सालार की वजह क्रिसमस के बजाय जनवरी में रिलीज किया की जा रही है. इससे पहले मेरी क्रिमसस की रिलीज की डेट को रणवीर सिंह स्टारर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सर्कस के लिए टाल दिया गया था. 

अंधाधुन और बदलापुर जैसी जबर्दस्त फिल्मों से मशहूर हुए श्रीराम राघवन ने मेरी क्रिसमस को डायरेक्ट किया है. राघवन मेरी क्रिसमस के लिए एक ऐसी जोड़ी को पर्दे पर दिखाना चाहते थे, जो पहले कभी पर्दे पर नहीं दिखी हो, इसलिए विजय सेतुपति के साथ कैटरीना कैफ का कास्ट किया.

फिल्म मेरी क्रिस को हिंदी के अलावा तमिल में भी रिलीज किया जाएगा. डायरेक्टर के मुताबिक मेरी क्रिसमस को हिंदी और तमिल में एक साथ शूट किया गया है, लेकिन मेरी क्रिसमस का तमिल वर्जन डब्ड नहीं है, दोनों संस्करण एकदूसरे से अलग हैं. इतना ही नहीं, तमिल और हिंदी वर्जन में कुछ कलाकार भी अलग-अलग हैं.

ये भी पढ़ें-Animal Actress Tripti Dimri: रणबीर के बाद अब प्रभास संग इश्क लड़ाएंगी तृप्ति डिमरी, संदीप रेड्डी वांगा ही होंगे निर्देशक!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close