विज्ञापन
Story ProgressBack

जल्द देखने को मिल सकता है कोटा फैक्ट्री, पंचायत और गुल्लक का अगला सीजन, जानें क्या है तारीखें

Upcoming Season: टीवीएफ ने 2024 में अपने फेमश शो के अगले सीजन को लाने की तैयारी में है. अब आप अपने परिवार के साथ बैठकर इसका आनंद जल्द ही उठा पाएंगे.

Read Time: 3 min
जल्द देखने को मिल सकता है कोटा फैक्ट्री, पंचायत और गुल्लक का अगला सीजन, जानें क्या है तारीखें
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: आजकल के डिजिटल जमाने में ऐसे कंटेंट परोसे जा रहे हैं, जिसे आप अपने परिवार के साथ बैठकर देखने में हिचकिचाएंगे. लेकिन टीवीएफ (द वायरल फीवर) ने इसी बीच ऐसा कंटेट पेश किया, जिसे लोग रिलेट कर तो कर ही रहे हैं. टीवीएफ ने अपने मजबूत कंटेंट क्रिएशन के जरिए दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. अपने बेहतर कंटेट के माध्यम से टीवीएफ ने ग्लोबल स्तर अपनी एक अलग पहचान बनाई. आईएमडीबी की टॉप 250 लिस्ट में टीवीएफ के 7 शोज है. टीवीएफ ने तरह के बेहतर कंटेंट पेश किये हैं और 2024 में भी वह अपने तीन सबसे बड़े और पॉपुलर शो के सीक्वल के साथ प्रमुख कंटेंट क्रिएटर के रूप में उभरेगा.

कोटा फैक्ट्री

'कोटा फैक्ट्री' एक ऐसा शो है जो छात्रों के जीवन की कहानी को समर्पित है. इसे दर्शकों ने एक सुर में सराहा है और लोग तुरंत इससे जुड़ गए हैं. शो में जीतू भैया का पॉपुलर किरदार भी पर्दे पर वापस आया है. एक छात्र के जीवन की बनी कहानी के साथ, यह शो सभी उम्र के लोगों, खासकर स्टूडेंट्स के बीच पॉपुलर हो गया है. 'कोटा फैक्ट्री' आईएमडीबी की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में 80वें स्थान पर है. अब तक इसके 2 सीजन रिलीज़ हो चुके हैं, और दर्शक तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे हैं.

गुल्लक

'गुल्लक' एक ऐसी कहानी है जो हर भारतीय के दिल में समाती है. यह शो पूरी तरह से एक खासकर मध्यमवर्गीय परिवार को समर्पित है, जहां व्यक्ति अपने आप को पा सकता है. 'गुल्लक' ने अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों के दिलों को जीता है, जो इमोशनल और मजेदार है. इसकी आईएमडीबी की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में 83वें स्थान पर होने से यह साफ़ है कि यह शो दर्शकों के दिलों में किस तरह से बसा हुआ है. अब तक 'गुल्लक' के तीन सीज़न रिलीज़ हो चुके हैं, और दर्शक 2024 में आने वाले अगले चैप्टर का उत्सुकता से इंतजार है.

पंचायत

'पंचायत' ने अपनी बेहद रोचक कहानी से दर्शकों पर गहरे प्रभाव छोड़ा है. यह शो गांव की कहानी लेकर आया है जो लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है. इसने अपने डायलॉग्स जैसे 'देख रहा है ना बिनोद' और 'गजब बेज्जती है' से मीम की दुनिया में राज किया, जो सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हुआ. 'पंचायत' आईएमडीबी की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में 88वें स्थान पर है. इसका पहला सीज़न को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली थी और इसका दूसरा सीज़न उससे भी ऊपर पहुंच गया है. अब, दर्शक इसके अगले सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं जो 2024 में आने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें- जैसलमेर में होगा तीनों सेनाओं का सबसे बड़ा युद्धाभ्यास, पीएम मोदी भी होंगे शामिल 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close