विज्ञापन
Story ProgressBack

Salman Khan News: लॉरेंस बिश्नोई को पिक करने सलमान खान के घर पहुंची OLA कैब, मच गया हड़कंप

सलमान खान के साथ प्रैंक करने वाले 20 वर्षीय छात्र को पुलिस ने गाजियाबाद के कविनगर से गिरफ्तार कर लिया है. आज उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. पुलिस का कहना है कि आरोपी छात्र का लॉरेंस गैंग से कोई संबंध नहीं है.

Salman Khan News: लॉरेंस बिश्नोई को पिक करने सलमान खान के घर पहुंची OLA कैब, मच गया हड़कंप
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (फाइल फोटो)

Salman Khan House Firing Update: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई (Mumbai) में शुक्रवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) को पिक करने के लिए एक कैब ड्राइवर बांद्रा इलाके में स्थित बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के घर पहुंच गया. कैब वाले ने जैसे ही गार्ड को बताया कि वो लॉरेंस बिश्नोई नाम के शख्स को पिक करने आया है तो वहां हड़कंप मच गया. गार्ड ने तुरंत इसकी जानकारी पास के बांद्रा पुलिस स्टेशन (Bandra Police Station) को दी. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कैब ड्राइवर को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ करने लगी.

गाजियाबाद के छात्र ने किया था प्रैंक

कैब ड्राइवर ने पूछताछ में बताया कि गैलेक्सी अपार्टमेंट से लॉरेंस बिश्नोई नाम के शख्स को पिक करने के लिए उसके पास ऑनलाइन बुकिंग आई थी. उसे नहीं पता था कि ये सलमान खान का घर है और लॉरेंस बिश्नोई एक गैंगस्टर है. इसीलिए बुकिंग मिलते ही वो बताई हुई जगह पर कस्टर को पिक करने के लिए पहुंच गया. इसके बाद पुलिस ने उस ऑनलाइन नंबर को ट्रैस किया, जिसकी लॉकेशन उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कवि नगर थाना क्षेत्र की बताई गई. पुलिस ने तुरंत लोकल थाने को फोन कर कार्रवाई करने के लिए कहा, जिसके बाद गोविंदपुरम के रहने वाले रोहित त्यागी को यूपी पुलिस ने अरेस्ट कर लिया. इसके बाद मुंबई पुलिस की एक टीम आज यहां पहुंची.

कोर्ट ने 2 दिन पुलिस कस्टडी में भेजा

पुलिस ने बताया कि जिस व्यक्ति ने कैब बुक की थी वह गाजियाबाद का 20 वर्षीय छात्र निकला, जिसकी पहचान रोहित त्यागी के रूप में हुई. जांच के दौरान पता चला कि आरोपियों ने मजाक के तौर पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर कैब बुक की थी. इसका लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कोई कनेक्शन नहीं है. इसके बाद उन्हें मुंबई लाया गया और अदालत के सामने पेश किया गया जिसके बाद उन्हें दो दिनों के लिए बांद्रा पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया. इससे पहले मंगलवार को कच्छ पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मुंबई क्राइम ब्रांच को सौंप दिया था. बाद में, शहर की एक अदालत ने गोलीबारी की घटना के सिलसिले में दोनों आरोपियों को 25 अप्रैल तक मुंबई अपराध शाखा की हिरासत में भेज दिया. आरोपियों की पहचान बिहार के विक्की गुप्ता (24) और सागर पाल (21) के रूप में हुई, जिन्हें मेडिकल जांच के बाद अदालत में पेश किया गया.

रविवार सुबह 5 बजे हुई थी गोलीबारी

रविवार सुबह करीब 5 बजे मोटरसाइकिल पर आए दो लोगों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर चार राउंड फायरिंग की थी. सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि दोनों आरोपियों ने टोपी पहन रखी थी और बैकपैक ले रखा था. क्लिप में उन्हें अभिनेता के घर की ओर गोलीबारी करते हुए भी दिखाया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद कच्छ के डीएसपी एआर ज़ंकांत ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आरोपी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के संपर्क में थे. गौरतलब है कि नवंबर 2022 से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार की धमकियों के बाद सलमान की सुरक्षा का स्तर बढ़ाकर वाई-प्लस कर दिया गया है. अभिनेता को व्यक्तिगत बन्दूक ले जाने के लिए भी अधिकृत किया गया था और अतिरिक्त सुरक्षा के लिए उन्होंने एक नया बख्तरबंद वाहन भी खरीदा है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Salman Khan House Firing: सलमान खान के बाद अब 'बिश्नोई' के निशाने पर महाराष्ट्र के सीएम, आखिर एकनाथ शिंदे से क्यों नाराज है बिश्नोई समाज?
Salman Khan News: लॉरेंस बिश्नोई को पिक करने सलमान खान के घर पहुंची OLA कैब, मच गया हड़कंप
Actor Pankaj Tripathi brother-in-law died in an accident in Jharkhand, sister Also Injured Badly
Next Article
एक्टर पकंज त्रिपाठी पर टूटा दुखों का पहाड़, झारखंड में हुए हादसे में बहनोई की मौत, बहन की हालत गंभीर
Close
;