विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Election Carnival: खंडवा में क्या है जनता का अहम मुद्दा, कांग्रेस-बीजेपी दोनों की जीत की उम्मीद

खंडवा लोकसभा सीट पर 13 मई को चौथे चरण में मतदान होना है. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं.

NDTV Election Carnival: खंडवा में क्या है जनता का अहम मुद्दा, कांग्रेस-बीजेपी दोनों की जीत की उम्मीद

NDTV Election Carnival: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण का मतदान समाप्त हो चुका है. पूरे देश में 7 चरणों में मतदान होने हैं, यानी अभी 4 चरणों का मतदान अभी भी बाकी है. इस बीच NDTV के खास कार्यक्रम एनडीटीवी इलेक्शन कार्निवल के जरिए जनता का मूड जाना जा रहा है. एनडीटीवी इलेक्शन कार्निवल का सफर दिल्ली से शुरू होते हुए यूपी, उत्तराखंड, बिहार, राजस्थान, झारखंड, छ्त्तीसगढ़, गुजरात, महाराष्ट्र होते हुए एक बार फिर मध्यप्रदेश लौटा है. मध्य प्रदेश के खंडवा में हुए खास कार्यक्रम में जहां बीजेपी और कांग्रेस अपने जीत का दावा किया. वहीं जनता ने अपने मौलिक सुविधाओं को मुद्दा बताया.

खंडवा लोकसभा सीट पर 13 मई को चौथे चरण में मतदान होना है. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. वहीं यहां कि जनता बिजली, पानी, सड़क और रोजगार को अपना मुद्दा बनाया है.

बीजेपी और कांग्रेस उम्मीदवार ने क्या कहा

कार्यक्रम में शामिल हुए बीजेपी के उम्मीदवार ज्ञानेश्वर पाटिल ने पानी की समस्या को लेकर कहा कि यहां पाइपलाइन फूटने की समस्या है. लेकिन हम इस पर काम कर रहे हैं. जलजीवन मिशन के द्वारा घर-घर पानी पहुंचाने का काम किया जा रहा है. जबकि नर्मदा जल परियोजना के जरिए लोगों तक पानी पहुंचाने का काम किया जा रहा है.

वहीं कांग्रेस उम्मीदवार नरेंद्र पटेल ने कहा कि खंडवा में 10 साल से बीजेपी की सरकार में कोई काम नहीं हुआ. यहां भ्रष्टाचार हो रहा, लोहे की पाइप की जगह पीवीसी पाइप लगाई जा रही है. यही वजह है कि यहां पाइप लिकेज से लोग परेशान हैं. अगर काम अच्छा हुआ होता तो लोगों को समाधान मिलता.

जनता ने क्या कहा

यहां कार्यक्रम में मौजूद वोटर्स ने स्थानीय समस्या को मुद्दा बनाया. उन्होंने कहा पानी के साथ-साथ यहां रोजगार भी बड़ी समस्या है. अगर यहां कोई फैक्ट्री होती तो युवाओं को नौकरी के लिए भटकना नहीं पड़ता. शहर जाने के लिए बस अड्डा भी यहां से 2 किलोमीटर दूर है. यहां के युवा पढ़ लिखकर भी बेरोजगार हैं. लोन तक के लिए आवेदन करते हैं तो वह अटकी रह जाती है.

यह भी पढ़ेंः हाकी वाली सरपंच नीरू यादव ने UNO में दिया भाषण, राजस्थान CM बोले- गौरवमयी क्षण...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Lok Sabha 2024: PM मोदी ने किसे दी आत्ममंथन की सलाह, बोले, 'आप अपने बच्चों का भविष्य ही खराब करेंगे, अगर ये सोचते रहे कि..
NDTV Election Carnival: खंडवा में क्या है जनता का अहम मुद्दा, कांग्रेस-बीजेपी दोनों की जीत की उम्मीद
Kapil Sharma, who become special from the common, His show fell into the show's fifth episode on Netflix
Next Article
Comedian Kapil Sharma: आम से खास हुए कपिल शर्मा औंधे मुंह गिरे, Netflix पर पांचवें एपिसोड में शो का निकला दम!
Close
;