विज्ञापन

Jammu Kashmir Election 2024: जम्मू-कश्मीर में पायलट ने बीजेपी पर किया वार, बोले-बीजेपी डराती है

Jammu Kashmir Election 2024: जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव सचिन पायलट ने कहा कि भाजपा का लोकतंत्र में जनभावनाओं में कोई विश्वास नहीं हैं.सर्वोच्च न्यायालय के कारण आज जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं.भाजपा तो यहां चुनाव कराना नहीं चाहती थी.

Jammu Kashmir Election 2024: जम्मू-कश्मीर में पायलट ने बीजेपी पर किया वार, बोले-बीजेपी डराती है
कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने जम्मू-कश्मीर में रैली की.

Sachin Pilot Rally in Jammu Kashmir: पायलट 18 और 19 सितंबर को जम्मू-कश्मीर के चुनावी दौरे पर रहे. जम्मू-कश्मीर के अपने चुनावी कार्यक्रम के दौरान पायलट ने 18 सितंबर को सुरनकोट (जिला पूंछ), थानामंडी (जिला राजौरी) जम्मू दक्षिण विधानसभा क्षेत्रों और 19 सितम्बर को राजौरी विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित किया. 

"केन्द्र सरकार ने करोड़ों रुपये एक-दो राज्यों में बांट दिये"

जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार के दौरान आयोजित चुनावी सभाओं में पायलट ने कहा कि भाजपा ने जम्मू-कश्मीर की जनता की भलाई के लिए ऐसा क्या काम किया? जिसके नाम पर आज जनता से वोट मांग रही है. उन्होंने कहा कि अपनी बैसाखियों की सरकार को बचाने के लिए केन्द्र सरकार ने लाखों करोड़ों रुपये एक-दो राज्यों में बांट दिये, और जिनमें जरूरत थी, जिनसे भाजपा ने वादे किये थे, वहां कुछ नहीं दिया. उन्होंने कहा कि मैं धन्यवाद देता हूं देश की जनता को, जिसने भाजपा की नकारात्मक सोच और घमंड का जवाब देते हुए लोकसभा चुनावों को भाजपा को बहुमत पार नहीं करने दिया.

पायलट ने मतदाताओं से की अपील

उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों को डराकर और भय का वातावरण पैदा कर सत्ता पर काबिज होना चाहती है.उन्होंने मतदाताओं से अपील की है कि भाजपा की भय, पक्षपात और भाई से भाई को लडाने की द्वैष की राजनीति का पुरजोर जवाब देते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान करें. 

"नतीजे आएंगे तो गठबंधन की सरकार बनेगी"

सचिन पायलट ने कहा, "मैंने पिछले 2 दिनों से यहां बैठकें की है. माहौल और कार्यकर्ताओं की ताकत को देखते हुए मुझे लगता है कि जब अच्छे बहुमत के साथ नतीजे आएंगे तो गठबंधन की सरकार बनेगी. मुझे लगता है कि चुनावों को प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से प्रभावित करने की भाजपा की कोशिशें विफल होंगी, और अगर भाजपा इतनी ही उत्सुक थी, तो उसने लोकसभा चुनाव में एक भी उम्मीदवार क्यों नहीं उतारा? वे केवल हस्तक्षेप करने और वोटों को बिखेरने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं. वे जीतने की स्थिति में नहीं हैं और यहां गठबंधन बहुत मजबूत है. हम मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं और मुझे विश्वास है कि जम्मू-कश्मीर के लोगों को हम पर भरोसा है."

यह भी पढ़ें: "SDM प्रियंका बिश्नोई की मौत में गहरी साजिश", बिश्नोई समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बोले-CBI जांच हो

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'वन नेशन, वन इलेक्शन' से क्या बदलेगा, शीतकालीन सत्र में सरकार ला सकती विधेयक
Jammu Kashmir Election 2024: जम्मू-कश्मीर में पायलट ने बीजेपी पर किया वार, बोले-बीजेपी डराती है
Lok Sabha Elections Result 2024 Who won the Rajasthan lok sabha seat where PM Modi had given the 'Mangalsutra' statement
Next Article
Lok Sabha Elections Result 2024: राजस्थान की जिस सीट पर PM मोदी ने दिया था 'मंगलसूत्र' वाला बयान, वहां कौन जीता?
Close