विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 29, 2023

करौली : मुख्य सचिव ने दौरा कर जाने जिले के हालात, कई जगहों पर योजनाओं का किया निरीक्षण

निरीक्षण के दौरान उन्होंने आवश्यक दिशा-निर्देश दिए और लव कुश वाटिका के मुख्य द्वार पर क्रिस्टल पाम का पौधारोपण कर अधिक से अधिक पौधारोपण करने की अपील भी की.

Read Time: 2 min
करौली : मुख्य सचिव ने दौरा कर जाने जिले के हालात, कई जगहों पर योजनाओं का किया निरीक्षण
मुख्य सचिव उषा शर्मा ने मेडिकल कॉलेज करौली का भी निरीक्षण किया

करौली: मुख्य सचिव उषा शर्मा ने जिले में विभिन्न विकास कार्यों एवं योजनाओं का निरीक्षण किया. मुख्य सचिव ने वर्ष 2022-23 में बजट घोषणा के तहत बनाई गई लव कुश वाटिका का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान उन्होंने आवश्यक दिशा-निर्देश दिए और लव कुश वाटिका के मुख्य द्वार पर क्रिस्टल पाम का पौधारोपण कर अधिक से अधिक पौधारोपण करने की अपील भी की.

ये भी पढ़ें- प्रतापगढ़ : शिक्षक पर स्कूली छात्राओं ने लगाए अश्लील बातें करने के आरोप, मामला दर्ज

इसके बाद मुख्य सचिव उषा शर्मा ने मेडिकल कॉलेज करौली का भी निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने प्राचार्य कक्ष मेडिकल लैब, क्लासरूम समेत अन्य निर्माणाधीन कार्यों का निरीक्षण किया. मेडिकल कॉलेज परिसर में भी मुख्य सचिव ने कल्पतरु पौधे का पौधारोपण किया.

7lm5f36

निरीक्षण के दौरान उन्होंने आवश्यक दिशा-निर्देश दिए

इसके बाद उन्होंने साइलो पिट का निरीक्षण किया और पशुपालकों को इसकी उपयोगिता के बारे में बताया. बता दें कि जिला मुख्यालय पर 6000 लीटर का साइलो पिट लगने से धौलपुर और सवाई माधोपुर के पशुपालकों को फायदा होगा.

ये भी पढ़ें- जोधपुर : सरकारी चिकित्सकों ने 'TAVI' तकनीक से 80 वर्षीय वृद्धा को दिया नया जीवनदान

इस दौरान जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह एसपी ममता गुप्ता अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश जेफ, सामाजिक न्याय अधिकारिता विभाग की सहायक निदेशक रिंकी किराड़ समेत जिले के सभी अधिकारी मौजूद रहे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close