विज्ञापन

Bulldozer Action: नाना ने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, 10 दिन में घर पर चला बुलडोजर

Sriganganagar Rape: श्रीगंगानगर में पुलिस ने बच्ची से रेप मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी के घर पर बुलडोजर चलवा दिया.

Bulldozer Action: नाना ने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, 10 दिन में घर पर चला बुलडोजर

Sriganganagar: राजस्थान में भी अब उत्तर प्रदेश की पुलिस की तर्ज पर संगीन अपराध के मामलों में बुलडोजर की कार्रवाई की जा रही है और उनकी संपत्तियों को ध्वस्त किया जा रहा है. श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ (Suratgarh) में ऐसी ही एक घटना हुई है. वहां रिश्ते में नाना लगने वाले एक व्यक्ति ने 4 साल की एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा. इसके 10 दिन बाद पुलिस ने उसके घर पर बुलडोजर चला कर उसका घर ध्वस्त कर दिया. यह कार्रवाई श्रीगंगानगर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) गौरव यादव के आदेश पर की गई.

मानवता को शर्मसार करने वाला यह मामला करीब दस दिन पहले आया था. एसपी गौरव यादव ने बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी के मकान पर आज बुलडोजर चला दिया क्योंकि वह सरकारी जमीन थी. आरोपी ने उस जगह पर कब्जा कर मकान बनाया था. एसपी ने कहा कि जिले में अपराधियों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति से कार्य किया जा रहा है.

कार्रवाई के लिए पहुंचे पुलिसकर्मी

कार्रवाई के लिए पहुंचे पुलिसकर्मी

छोटी बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला

सूरतगढ़ सिटी के थाना प्रभारी दलीप सिंह ने बताया कि बच्ची की मां ने मुकदमा दर्ज करवाया. मां ने इसमें आरोप लगाया कि वह लोगों के घरों में खाना बनाने का काम करती है. घटना वाले दिन शाम के समय वह खाना बनाने निकली थी. वह अपनी बड़ी बेटी और छोटी बेटी को घर पर ही छोड़ गई थी.

इसी दौरान आरोपी व्यक्ति मौका पाकर उसके घर  पहुंच गया और बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. मां ने बताया कि वह जब घर पहुंची तो बच्ची रो रही थी और तब उसे घटना का पता चला. इसके बाद बच्ची के परिजन सूरतगढ में एक चिकित्सालय लेकर आए जहां बच्ची का इलाज किया गया. 

घटना की सूचना मिलने पर सिटी थाना पुलिस भी मौके पर पंहुची और आरोपी को हिरासत में ले लिया. मामले की जांच महिला अपराध सेल के सीओ रामकरण ने की और एमओबी और फोरेंसिक विभाग के लोगों को बुलाकर साक्ष्य जुटाए.

इस बीच दुष्कर्म मामले की जांच और न्यायिक कार्रवाई से पहले पुलिस ने एक और मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की. मात्र दस दिनों में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी के मकान पर बुलडोजर चला दिया गया.

ये भी पढ़ें-:

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rising Rajasthan Summit: सीएम भजनलाल शर्मा जाएंगे जापान और दक्षिण कोरिया, 8 सितंबर से दौरा प्रस्तावित
Bulldozer Action: नाना ने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, 10 दिन में घर पर चला बुलडोजर
supreme court refuses interim relief in Udaipur bulldozer action case after knife attack
Next Article
उदयपुर के बुलडोजर ऐक्शन पर सुप्रीम कोर्ट का राहत देने से इनकार, चाकूबाजी मामले में हुई थी कार्रवाई
Close