विज्ञापन
Story ProgressBack

Watch: अमजेर में 5 साल की बच्ची को गाय ने पैरों तले रौंदा, कूद-कूद कर किया हमला, वायरल हुआ वीडियो

Rajasthan Viral Video: बच्ची पर गाय के हमले की ये घटना तीन दिन पुरानी बताई जा रही है. इस हमलें में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है. रोंगटे खड़े देने वाली इस घटना का वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 min
Watch: अमजेर में 5 साल की बच्ची को गाय ने पैरों तले रौंदा, कूद-कूद कर किया हमला, वायरल हुआ वीडियो
बच्ची पर गाय के हमले की तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान के अजमेर शहर में आवारा जानवरों का आतंक दिनों दिन बढ़ता जा रहा है, जिससे आमजन को अपनी जान का खतरा बना रहता है. इन दिनों सड़क पर आवारा जानवर 'यमदूत' बनकर घूम रहे हैं, और लोगों पर अचानक हमला कर दे रहे हैं. अब तक कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, लेकिन प्रशासन द्वारा कोई सख्त कार्रवाई नहीं की जा रही है. इसी कारण रविवार को एक घटना का रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें एक गाय 5 साल की मासूम बच्ची पर हमला करती नजर आ रही है.

बच्ची पर कूद-कूद कर हमला

ये दिल दहला देने वाली घटना अजमेर शहर के न्यू गोविंद नगर क्षेत्र स्थित गली नंबर 5 (रामगंज) की बताई जा रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह लाल कपड़ों में बच्ची को देख गाय अचानक उस पर हमला कर देती है और उसे अपने पैरों तले रौंदने लगती है. वीडियो में नजर आ रहा एक शख्स बच्ची को बचाने की काफी कोशिश करता है, लेकिन को कामयाब नहीं हो पाता है और गाय बच्ची को नीचे गिराकर कूद-कूदकर उस पर हमला करने लगती है. मौके पर मौजूद लोग शोर मचाकर गाय को वहां से भगाने का प्रयास करते हैं, लेकिन तभी वहां एक दूसरी गाय आ जाती है, और फिर वो भी लोगों पर हमला करने लगती है.

नगर निगम टीम ने पाया काबू

काफी मशक्कत के बाद लोगों ने मिलकर गाय के चंगुल से बच्ची को बचाया. इस हमले में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई है, लेकिन उस बच्ची की जान बच गई यह किसी चमत्कार से कम नहीं है. यह घटना 4 जनवरी गुरुवार दोपहर की बताई जा रही है. वार्ड 28 की पार्षद गीता जांगिड़ ने स्थानीय क्षेत्र वासियों की सूचना पर तुरंत नगर निगम की आवारा जानवर पकड़ने वाली टीम को सूचना दी. जिसके बाद टीम ने आधे घंटे के अंदर मौके पर पहुंचकर हमला करने वाली आवारा गाय को पिंजरे में बंद कर कांजी हाउस छोड़ दिया. उसके बाद क्षेत्र वासियों ने राहत की सांस ली. इस वक्त स्थानीय रामगंज थाना पुलिस इस वीडियो के आधार पर घटना से संबंधित पड़ताल में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:- जिस महिला SDM को BJP विधायक ने धमकाया, 280 KM दूर हुआ उसका ट्रांसफर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close