विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 31, 2023

डूंगरपुर : दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में 3 युवकों की मौत, एक अन्य घायल

डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में पंचायत समिति के पास दो बाइक की आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई. वहीं एक अन्य घायल हो गया.

Read Time: 3 min
डूंगरपुर : दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में 3 युवकों की मौत, एक अन्य घायल
हॉस्पिटल में शोकाकुल मृतकों के परिजन.

डूंगरपुर जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में तीन युवकों की मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा डूंगरपुर जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में पंचायत समिति के पास हुई. बुधवार रात यहां दो बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. हादसा इतना भयंकर था कि मौके पर ही 3 युवकों की मौत हो गई. जबकि एक युवक को मामूली चोटें आई, जो मौके से भाग गया. पुलिस ने तीनों के शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाए है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपर्द कर दिए गए.

मृतक के पिता ने थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट

हादसे के बारे में दोवड़ा थानाधिकारी भानुप्रताप सिंह ने बताया कि वक्ता पुत्र खेमजी ननोमा मीणा निवासी बटिकड़ा की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. वक्ता ने बताया कि बुधवार रात के समय उसका बेटा प्रवीण ननोमा (27), घर मेहमान आए रिश्तेदार सतीश (21) पुत्र गटू कटारा मीणा निवासी सिदडी खेरवाड़ा को उसके घर छोड़ने जा रहा था. बाइक उनका बेटा प्रवीण चला रहा था. दोवड़ा पंचायत समिति के सामने जाते ही डूंगरपुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी.

एक युवक को आई मामूली चोटें, हुआ फरार

टक्कर इतनी जोरदार थी कि उनका बेटा प्रवीण ननोमा, रिश्तेदार सतीश कटारा, दूसरी बाइक पर सवार रोशन पुत्र कालू कनिपा और एक अन्य युवक नीचे गिर गए. तीन युवकों के हाथ-पैर और सिर पर गंभीर चोटें आई और लहूलुहान हो गए. दूसरी बाइक चालक को मामूली चोटें आने से भाग गया. घटना के बाद मौके पर लोग इकट्ठे हो गए. 

केस दर्ज कर छानबीन में जुटी पुलिस

दोवड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. एंबुलेंस से तीनों को अस्पताल लेकर गए. जहा डॉक्टर ने जांच के बाद तीनों को डूंगरपुर अस्पताल के लिए रेफर किया. डूंगरपुर अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने एक्सीडेंट का केस दर्ज कर लिया है. घटना को लेकर जांच कर रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close